scorecardresearch
 

विकास बहल विवाद: अनुराग ने हटाई प्रोफाइल फोटो और लिखी ये बात

फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशन के दौरान एक महिला के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले पर बयान देने के बाद अपनी ट्विटर प्रोफाइल फोटो रिमूव कर दी है.

अनुराग कश्यप (फोटोः इंस्टाग्राम) अनुराग कश्यप (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के प्रमोश्नल टूर के दौरान एक महिला के साथ हुई छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है. साल 2015 में हुई इस घटना पर महिला द्वारा आवाज उठाई जाने के बाद अब हाल ही में निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी इस पर सफाई पेश की है. अनुराग ने हफ‍िंगटन पोस्ट की रिपोर्ट में कहा, "जो भी हुआ वो गलत था. हम लोगों ने इस मामले को ठीक से हैंडल नहीं किया. हम पूरी तरह से नाकाम रहे. मैं खुद के सिवा किसी और पर आरोप नहीं लगा सकता हूं."

इस घटना के बाद अनुराग ने अपने ट्विटर हैडंल की प्रोफाइल फोटो हटा कर वहां डार्क ब्लैक कलर लगा दिया है. इसके अलावा उन्होंने अपनी कवर फोटो भी हटा दी है. दिसंबर 2014 से ट्विटर पर मौजूद निर्देशक अनुराग ने अपना बायो तक बदल दिया है. नए बायो में अनुराग ने लिखा, "शर्मिंदा हूं, फ्रीलांसर और फिल्ममकेर की तलाश है." बता दें कि हफिंगटन पोस्ट की अपनी रिपोर्ट अनुराग ने खुद भी शेयर की है.

अनुराग ने कहा, "मैं अब इसे ठीक से हैंडल करने को लेकर प्रतिबद्ध हूं. मुझे उस महिला पर पूरा भरोसा है. उस महिला को पूरा सपोर्ट करता हूं. उन्होंने कहा, व‍िकास बहल ने जो भी किया वो डराने वाला है. हमलोग पहले से ही चीजों को ठीक करने में लगे हैं. हम इस मामले में जितना कुछ कर सकते हैं, जरूर करेंगे." बता दें प‍िछले द‍िनों अनुराग कश्यप ने फैंटम प्रोडक्शन हाउस को खत्म करने की घोषणा ट्विटर पर कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें