scorecardresearch
 

'होटल मुंबई' पर बोले अनुपम खेर- फिल्म ने मुझे मानवता की अहमियत सिखाई

एंथनी मारस की फिल्म होटल मुंबई में अनुपम खेर हेमंत ओबेरॉय के किरदार में नजर आएंगे. हेमंत ओबेरॉय एक शेफ थे, जिन्होंने 2008 में हुए मुंबई हमले में कई लोगों की जान बचाई थी.

अनुपम खेर अनुपम खेर

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अब अपनी अगली फिल्म होटल मुंबई को लेकर बिजी हैं. अनुपम खेर के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म अनुपम खेर की 501वीं फिल्म है. होटल मुंबई 29 नवंबर को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी. अनुपम ने फिल्म से जुड़े कई अहम मुद्दों पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि ये फिल्म रियल लाइफ हीरो के लिए है और ये मानवता का मूल्य सिखाती है.

एंथनी मारस की फिल्म होटल मुंबई में अनुपम खेर हेमंत ओबेरॉय के किरदार में नजर आएंगे. हेमंत ओबेरॉय एक शेफ थे जिन्होंने 2008 में हुए मुंबई हमले में कई लोगों की जान बचाई थी. फिल्म की कहानी 2009 की डॉक्यूमेंटरी सर्वाइविंग मुंबई पर आधारित है. इस डॉक्यूमेंट्री में इंडियन-ब्रिटिश एक्टर देव पटेल भी थे.

अनुपम खेर ने फिल्म की कहानी पर कहा, फिल्म में असल जिंदगी के हीरोज़ को हम सेलिब्रेट कर रहे हैं और ये उनकी बहादुरी की कहानी है. कभी-कभी आप मुश्किल हालातों में अपने साहस की खोज करते हो, जो शायद आपको पहले नहीं पता होता. इस फिल्म से मैंने अपने जीवन का सबसे बड़ा पाठ पढ़ा है. फिल्म से मुझे पता चला है कि मानवता सबसे ऊपर है.

उन्होंने कहा, मुझे इस शानदार इंडस्ट्री में काम करते हुए 35 साल हो चुके हैं. मुझे ऐसी फॉर्च्यून फिल्मों में काम करने का अवसर मिला. मुझे लगता है कि कोई भी एक्टर उन फिल्मों की गिनती नहीं करता जो उन्होंने की है. वह सिर्फ अपने पार्ट को गिनते हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि होटल मुंबई मेरी 501वीं फिल्म है. ये मेरे लिए लैंडमार्क प्रोजेक्ट होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें