scorecardresearch
 

अंधाधुन बॉक्स ऑफिस: चीन में 200 करोड़ के करीब आयुष्मान की फिल्म

आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन चीनी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा जल्द ही पार कर जाएगी.

आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन चीनी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा जल्द ही पार कर जाएगी. फिल्म ने अब तक 181 करोड़ 27 लाख रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म काफी तेजी से आगे बढ़ रही है. गौर करने की बात यह भी है कि फिल्म ने भारत में जितना लाइफटाइम बिजनेस किया था उस आंकड़े को अंधाधुन ने चीन में बहुत आसानी से तोड़ दिया. अभी भी फिल्म रुकने का नाम नहीं ले रही है.

आयुष्मान खुराना स्टारर यह फिल्म महज 32 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी. फिल्म ने भारत और चीन दोनों ही जगहों पर अच्छा बिजनेस किया है. बात करें फिल्म की कहानी की तो अंधाधुन में आयुष्मान खुराना ने आकाश का रोल निभाया था जो एक पियानिस्ट है और अंधा होने का नाटक करता है. आकाश की लाइफ बदल जाती है जब वो गलती से एक मर्डर देख लेता है.

आयुष्मान खुराना की फिल्मों का चुनाव काफी यूनिक रहता है. अब तक उनके द्वारा चुनी गई तकरीबन सभी फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया है. अंधाधुन के साथ ही रिलीज हुई उनकी फिल्म बधाई हो ने भी अच्छा बिजनेस किया था. आयुष्मान जल्द ही अब फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह रामलीला में सीता का रोल करने वाले एक लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही एक बार फिर से भूमि पेडनेकर के साथ काम करते नजर आएंगे. इससे पहले वह दो बार भूमि पेडनेकर के साथ काम कर चुके हैं. मजेदार यह कि दोनों ही फिल्में अलग और एंटरटेनिंग कंटेंट की वजह से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही हैं. अब दोनों सितारों की जोड़ी अमर कौशिक की फिल्म "बाला" में काम करती नजर आएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें