scorecardresearch
 

फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने दिलाई जिंदगी की याद, कहा- दो दिन का यह मेला

अमिताभ अपने सोशल मीड‍िया पोस्ट्स के कारण हमेशा छाए रहते हैं. कभी कव‍िताओं के जर‍िए तो कभी अपनी तस्वीरों से वे फैंस का दिल जीतते रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने जिंदगी के नाम एक खास पोस्ट किया है.

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर तस्वीर अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर तस्वीर

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीड‍िया पर अपने पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. कभी मजाकिया तो कभी गंभीर, वे अपनी राय और दिल की बात फैंस संग साझा किया करते हैं. एक बार फिर अमिताभ ने इस अस्थायी जिंदगी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है.

अमिताभ ने लिखा- 'दो दिन का ये मेला है, दो दिन का...आना है जाना है, जीवन चलते जाना है'. दो पंक्त‍ियों के माध्यम से अमिताभ कोई गाना नहीं बल्क‍ि इस अस्थायी जीवन की ओर इशारा कर रहे हैं. वे अपने शब्दों के जर‍िए जिंदगी और मौत के चक्र को समझा रहे हैं जिसमें आना जाना लगा हुआ है. अमिताभ ने इसके साथ अपनी फोटो भी शेयर की है जिसमें उनकी जवानी के दिनों से लेकर बुढ़ापे तक की दो तस्वीर हैं. ये भी यह इशारा कर रहे हैं कि जिंदगी टेंपररी है, यह इंसान के लिए कभी रुकती नहीं, आगे बढ़ती जाती है.

इससे पहले अमिताभ ने अपनी अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो के मेकअप से जुड़ा एक पोस्ट किया था. उन्होंने फोटो साझा कर आईब्रो और आंखों के बीच की खाली जगह का नाम बताया था. उन्होंने लिखा, 'आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है, क्या आपको पता है? उसे GLABELLA कहते हैं. ये गुलाबो सिताबो के शॉट से पहले टचअप हो रहा है.'

रिद्धि डोगरा ने एक्स-हसबैंड राकेश संग शेयर की फोटो, लिखा स्पेशल नोट

कभी एक्टिंग स्कूल नहीं गए परेश रावल, इस तरह बने अदाकारी के जादूगर

अमिताभ की फिल्म गुलाबो सिताबो जल्द होगी रिलीज

आयुष्मान खुराना के साथ अमिताभ की यह फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. दोनों एक्टर्स पहली बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है. अमिताभ ने इससे पहले शूजित संग फिल्म पीकू में काम किया था. पीकू बॉक्स ऑफिस हिट रही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें