scorecardresearch
 

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के कुछ दिन बाद KBC के सेट पर लौटे अमिताभ, ट्वीट कर दी जानकारी

अब अमिताभ हॉस्पिटल से वापस आ गए हैं और उन्होंने केबीसी की शूटिंग शुरू कर दी है. अमिताभ ने ट्वीट कर काम पर लौटने की जानकारी दी.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा है. लोगों को शो काफी पसंद आ रहा है. बीते दिनों शो को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन बीमार हो गए थे. जिसकी वजह से उन्हें केबीसी की शूटिंग कुछ समय के लिए रोकनी पड़ी थी. अब अमिताभ हॉस्पिटल से वापस आ गए हैं और उन्होंने केबीसी की शूटिंग शुरू कर दी है. अमिताभ ने ट्वीट कर काम पर लौटने की जानकारी दी.

इसके अलावा अमिताभ ने तैयार होते हुए भी फोटो शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा- संवर संवर के संवार दिया है, चेहरे के हर अंग को, अब छोड़ भी दो यारों, खेल KBC को शुरू करने दो अब. सोशल मीडिया पर अमिताभ की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

बता दें कि बीते दिनों अमिताभ बच्चन नानावटी अस्पताल पहुंचे थे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे. अमिताभ की तबीयत बिगड़ने की खबरें आईं तो पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत उनके फैन्स भी काफी परेशान हो गए. अपनी तबीयत को लेकर अमिताभ ने ब्लॉग भी लिखा है.

ब्लॉग में क्या लिखा था अमिताभ ने?

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, "मेरे प्यारों... सभी को मेरा आभार... उस सबको जिन्हें मेरी फिक्र है. जिन्हें लगता है कि मेरी फिक्र और परवाह की जानी चाहिए. प्रोफेशनल डॉक्युमेंटेशन की विधि को मत तोड़िए. तबीयत बिगड़ना या मेडिकल कंडीशन निजी अधिकार हैं. ये गलत है, और यदि इसे अपने कॉमर्शियल फायदे के लिए इस्तेमाल किया जाता है तो ये सामाजिक तौर पर अवैध है."

खैर अब अमिताभ अपने घर आ चुके हैं और उन्होंने काम शुरू कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें