scorecardresearch
 

बच्चन परिवार 54 लोगों के संपर्क में आया था, 28 का हुआ कोरोना टेस्ट

सूत्रों के मुताबिक BMC द्वारा बच्चन परिवार में काम करने वाले 54 स्टाफ मेम्बर्स की लिस्ट निकाली गई है जिनका कोरोना का टेस्ट किया जा रहा है. इनमें से 28 स्टाफ मेम्बर्स के सैंपल ले लिए गए हैं.

परिवार संग अमिताभ बच्चन परिवार संग अमिताभ बच्चन

कोरोना की मार से आखिरकार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नहीं बच पाए और शनिवार रात उन्होंने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की. वे कल रात से ही नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. अमिताभ के परिवार के सदस्यों का भी टेस्ट किया गया जिसमें उनके बेटे अभिषेक बच्चन समेत बहु ऐश्वर्या और पोती आराध्या की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद अब बच्चन परिवार के संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है.

सूत्रों के मुताबिक BMC द्वारा बच्चन परिवार में काम करने वाले 54 मेम्बर्स की लिस्ट निकाली गई है जिनका कोरोना का टेस्ट किया जा रहा है. इनमें से 28 मेम्बर्स के सैंपल ले लिए गए हैं और उनकी रिपोर्ट्स कल यानी सोमवार को आने की संभावना है.

अमिताभ बच्चन के लिए फैन्स कर रहे दुआ, मुंबई-कोलकाता में हुई पूजा

बता दें कि अमिताभ बच्चन पिछले काफी समय से जनता को कोरोना वायरस के प्रति सचेत कर रहे थे. मगर खुद शनिवार के दिन कोरोना पॉजिटिव पाए गए. तभी से एक्टर की अच्छी सेहत के लिए लोग दुआ कर रहे हैं. कई जगह तो भगवान की पूजा भी शुरू कर दी गई है. कोई अपने घर पर महादेव से प्रार्थना कर रहा है तो कोई मातारानी की आराधना कर रहा है. सभी महानायक के जल्द से जल्द ठीक हो जाने की कामना कर रहे हैं.

अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को भी हुआ कोरोना, जया बच्चन नेगेटिव

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दूसरी तरफ एक्टर अनुपम खेर की फैमिली भी कोरोना वायरस के प्रकोप से बच नहीं पाई है. अनुपम खेर की मां और भाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी फेम एक्टर पार्थ सामंत का भी रिजल्ट कोरोना पॉजिटिव निकला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें