scorecardresearch
 

वंडर वुमन संग काम करेंगे अली फजल, ये होगी नई हॉलीवुड फिल्म

हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस और विक्टोरिया और अब्दुल में काम करने के बाद एक्टर अली फजल वंडर वुमन गेल गैडोट संग काम करने के लिए तैयार हैं. बॉलीवुड की फुकरे फ्रैंचाइजी के हीरो अली, हॉलीवुड में बड़े-बड़े एक्टर्स संग काम कर अपनी पहचान बना रहे हैं.

अली फजल और गेल गैडोट अली फजल और गेल गैडोट

हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस और विक्टोरिया और अब्दुल में काम करने के बाद एक्टर अली फजल वंडर वुमन गेल गैडोट संग काम करने के लिए तैयार हैं. बॉलीवुड की फुकरे फ्रैंचाइजी के हीरो अली, हॉलीवुड में बड़े-बड़े एक्टर्स संग काम कर अपनी पहचान बना रहे हैं.

खबर है कि अली, सुपरहीरो फिल्म वंडर वुमन की एक्ट्रेस गेल गैडोट संग फिल्म डेथ ऑन द नाइल में काम करने जा रहे हैं. ये फिल्म फेमस लेखिका अगाथा क्रिस्टी की इसी नाम की किताब पर आधारित है. फिल्म को डायरेक्टर केनेथ ब्रनाघ बना रहे हैं.

इस किताब की रहस्मयी कहानी नाइल के एक क्रूज शिप में सवार लोगों के बारे में है. एक मर्डर होता है, जिसके लिए शक के घेरे में शिप में सवार कुछ लोग हैं. इसके बाद कुछ और मौतों की वजह से रहस्य और गहरा जाता है.

फिल्म डेथ इन द नाइल इस महीने के अंत में लंदन में शूट होना शुरू होगी. इसके अलावा इसकी शूटिंग यूरोप के अलग-अलग हिस्सों में होगी.

इस खबर की पुष्टि करते हुए अली ने कहा, "जी हां, मैं इस शानदार सफर का हिस्सा हूं और इसमें काम करने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. मैं और मेरी मां हमेशा से ही अगाथा क्रिस्टी की लिखी किताबों के फैन रहे हैं."

View this post on Instagram

Taking you back in time to witness a family’s legacy at stake. Some relationships are jaded within colors of emotions . Releasing on 20th september, 2019. Sanjay Dutt Productions’ #Prasthanam directed by #Devakatta @duttsanjay @m_koirala @apnabhidu @chunkypanday @amyradastur93 @satyajeetdubey @chahattkhanna @iamdivinaathackur #DevaKatta @maanayata @sandy_bhargava @nh_studioz @sanjaysduttprod @prasthanamfilm @zeemusiccompany #NarendraHirawat @abhijitchawathe @nutcase19 @lovel.arora

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

इंटरनेशनल सिनेमा में अली पहली बार काम नहीं कर रहे हैं इससे पहले उन्होंने हॉलीवुड जूडी डेंच के साथ फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल में काम किया था. यूं तो इस फिल्म को कई नेगेटिव रिव्यूज मिले थे, लेकिन फिल्म में जूडी और अली के काम को खूब सराहा गया था. वहीं बता दें कि अली फजल ने बॉलीवुड में फुकरे फ्रैंचाइजी और बॉबी जासूस जैसी फिल्मों में काम करके पहचान बनाई है.

वे जल्द ही संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में नजर आने वाले हैं. अली फजल को वेबसीरीज मिर्जापुर के लिए भी काफी चर्चा मिली. इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है.

इस साल की शुरुआत में अली फजल अपनी न्यूड तस्वीरों के इंटरनेट पर वायरल होने से सुर्खियों में आ गए थे. इसके बाद अली ने इंस्टाग्राम पर इस बात की पुष्टि की थी कि वायरल तस्वीरों में वही हैं. उन्होंने कहा था कि ये उनके लिए शर्मिंदगी की बात है और वे इसके पीछे जो भी है उस इंसान का पता लगाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें