scorecardresearch
 

होली पर अक्षरा सिंह का पहला पैगाम, एकता बनाए रखने का दिया संदेश

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने होली पर एक गाना रिलीज किया है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और ये सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जाने वाला त्योहार होली नजदीक आ रहा है. इस त्योहार के करीब आते ही हर तरफ होली के गीत बजने लग जाते हैं. बॉलीवुड फिल्मों में जहां एक तरफ होली के कई सारे सुपरहिट गीत हैं वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी सिनेमा में भी होली से जुड़े हुए तमाम सुपरहिट गाने हैं जिन्हें लोग पसंद करते हैं. इस फहरिश्त में एक और गाना जुड़ गया है. होली आने में अभी करीब एक महीना है और भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने होली पर एक गाना रिलीज किया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस का ये गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. अक्षरा सिंह के इस गाने का नाम 'होली का पहला पैगाम' है. भोजपुरी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह के इस गाने की खास बात ये है कि ये समाज में एकता और सौहार्द बनाए रखने का संदेश भी दे रहा है. अक्षरा सिंह के इस सुपरहिट गाने को 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. उनका ये होली सॉन्ग भोजपुरी दर्शकों को तो पसंद आ ही रहा है साथ ही बाकी जगहों पर भी इसे पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें

Call Kare Kya Song: अक्षरा सिंह ने बॉयफ्रेंड को इतना किया परेशान, हो गया ब्रेकअप

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने की शादी? क्या है वायरल तस्वीरों का सच

अक्षरा का ये गाना भी मचा रहा धमाल

बता दें कि गानें में उन्होंने ट्रेडिशनल आउटफिट में शानदार डांस भी किया है. गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं, जबकि अविनाश झा ने इसका म्यूजिक दिया है. इस सॉन्ग को आशीष यादव ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा उनका एक गाना कॉल करें क्या भी लोगों के बीच चर्चा में है. ये गाना यूट्यूब पर तो वायरल है ही साथ ही टिक-टॉक पर भी लोग इस गाने को पसंद कर रहे हैं.  फिल्मों की बात करें तो कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस की फिल्म लैला-मजनू रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिव्यू मिला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें