scorecardresearch
 

VIDEO: घूरने वाले आरोप पर विद्या को मिला भद्दा जवाब, नचनिया कहा

सेक्सुअल हैरासमेंट को लेकर कुछ दिनों पहले विद्या बालन ने एक बयान दिया था. उस बयान पर एक आर्मी जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

X
विद्या बालन और आर्मी का जवान विद्या बालन और आर्मी का जवान

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी वीनस्टीन द्वारा अभिनेत्रियों के शोषण की खौफनाक दास्तां सामने आने के बाद कई हीरोइनों ने अपने जीवन से जुड़े अनुभव साझा किए हैं. सोशल मीडिया पर 'मी टू' कैम्पेन में कई हीरोइनों ने बताया कि उन्हें किस तरह से यौन शोषण का सामना करना पड़ा. हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक आर्मी जवान लगातार उनके ब्रेस्ट को घूर रहा था.

विद्या के इस बयान के बाद विवाद भी शुरू हो गया है. इस बीच सोशल मीडिया में यूथ बीजेपी नाम के पेज पर अपलोड किया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, ये विद्या को जवाब के तौर पर सामने आया है. वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है उसने आर्मी ड्रेस में पहना हुआ है. वह शख्स कविता के जरिए विद्या को दे रहा है.

विद्या को जवाब में इस्तेमाल कई शब्द शर्मनाक हैं. वीडियो में नजर आ रहा शख्स आर्मी जवान ही है या कोई और- इसका पता अभी नहीं चल पाया है. हमने वीडियो को लेकर सेना से प्रतिक्रिया मांगी है. जवाब का इंतज़ार कर रहे हैं.

लोकल ट्रेन में विद्या बालन के सामने की गंदी हरकत, शो में खुलासा

क्या है वीडियो में

वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कई लोगों ने इस्तेमाल भाषा पर आपत्ति जताई है. दरअसल, सेना की ड्रेस में नजर आ रहे जवान ने कविता की कुछ लाइन्स में कहा कि 'अगर एक जवान ने विद्या को घूर लिया था तो क्या हुआ वो उसे इग्नोर भी कर सकती थीं.' वीडियो में विद्या के लिए नचनिया और अंग दिखाने वाले बटुआ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है.

हर kiss के बाद विद्या बालन से ये कहते थे इमरान हाशमी

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें