scorecardresearch
 

जब कंगना रनौत ने जड़ा था अध्ययन सुमन के मुंह पर जोरदार थप्पड़, निकल आए थे आंखों से आंसू

एक साल तक डेट करने के बाद साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने कंगना पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. अध्ययन ने कहा था कि कंगना उनके साथ मारपीट करती थी.

अध्ययन सुमन, कंगना रनौत अध्ययन सुमन, कंगना रनौत

बॉलीवुड में हर किसी के लिए राह आसान नहीं होती, लेकिन आप स्टार किड हैं तो आपके लिए मुश्किल काफी हद तक आसान हो जाती है. आज एक ऐसे ही स्टार किड का जन्मदिन है, जिन्हें फिल्में तो आसानी से मिल गईं, लेकिन सक्सेस से वह हमेशा दूर ही रहे. हम बात कर रहे हैं शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन की.

अध्ययन सुमन ने साल 2008 में फिल्म 'हाल-ए-दिल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई, लेकिन अध्ययन की झोली में दूसरी फिल्म 'राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूस' आ गई. फिल्म में तो बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कर गई और फिल्म के साथ शुरू हुआ अध्ययन सुमन की जिंदगी में कंट्रोवर्सी का दौर. फिल्म में अपनी को-स्टार कंगना रनौत के साथ उनका अफेयर सबकी जुबान पर था, लेकिन उसके बाद हुई कंट्रोवर्सी आजतक लोगों को याद है.

एक साल तक डेट करने के बाद साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने कंगना पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. अध्ययन ने कहा था कि कंगना उनके साथ मारपीट करती थीं. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि फिल्मफेयर नाइट से पहले कंगना ने उन्हें गंजा भी करवा दिया था, जिससे वह अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा नहीं बन सके.

कंगना ने करवाया था अध्ययन पर काला जादू?

अध्ययन ने कहा था, 'ऋतिक रोशन की बर्थडे पार्टी से आते हुए कंगना रनौत ने मेरे मुंह पर जोरदार थप्पड़ मारा था. उनका थप्पड़ इतना तेज था कि मेरी आंखों से आंसू आ गए थे. कार में बैठने के बाद उसने मुझे और मारा. यहीं तक नहीं उन्होंने मुझपर घर पहुंचने के बाद सैंडिल भी फेंक कर मारी.'

यहीं तक नहीं अध्ययन ने कंगना पर काला जादू तक करवाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था, 'कंगना मुझे ज्योतिषी के पास ले गई थीं. वहां मुझे मंत्र पढ़ने के लिए कहा गया था, लेकिन मैंने मना कर दिया. बाद में मुझे टैरो कार्ड रीडर ने बताया था कि मैं किसी पहाड़ी लड़की के जादू के असर में हूं.'

अब अध्ययन लंबे समय से विवादों और फिल्मों से दूर हैं. 'राज' के बाद भी उन्हें कई फिल्मों में देखा गया, लेकिन वह दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में असफल हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें