scorecardresearch
 

अमिताभ संग अस्पताल में रहेंगे अभिषेक बच्चन, ट्वीट पर दिया हेल्थ अपडेट

अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा, ऐश्वर्या और आराध्या भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं. वे घर पर ही सेल्फ क्वारनटीन में रहेंगी. बीएमसी को इस मामले में अपडेट कर दिया गया है और वे इस मामले की देख-रेख कर रहे हैं. मेरे परिवार में मेरी मां जया बच्चन कोरोना नेगेटिव हैं.

अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन सोर्स इंस्टाग्राम अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन सोर्स इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. अमिताभ को सांस लेने में दिक्कत हुई थी वही अभिषेक को हल्का बुखार था, जिसके बाद दोनों का टेस्ट हुआ और दोनों सितारे कोरोना पॉजिटिव मिले थे. लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं है और दोनों Asymptomatic हैं इसके बावजूद दोनों को कोविड-19 संक्रमण है. अब इसे अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट के सहारे भी कंफर्म किया है.

अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा, ऐश्वर्या और आराध्या भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं. वे घर पर ही सेल्फ क्वारनटीन में रहेंगी. बीएमसी को इस मामले में अपडेट कर दिया गया है और वे इस मामले की देख-रेख कर रहे हैं. मेरे परिवार में मेरी मां जया बच्चन कोरोना नेगेटिव हैं. आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.

उन्होंने एक और ट्वीट में बताया कि वे अपने पिता के साथ ही अस्पताल में रहने वाले हैं जब तक डॉक्टर्स इस बारे में फैसला नहीं ले लेते. उन्होंने लिखा, मेरे पिता और मैं अस्पताल में ही रहेंगे जब तक डॉक्टर्स इस बारे में कुछ और फैसला नहीं लेते हैं. आप सभी लोग प्लीज सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें और प्लीज सभी नियमों का पालन करें.

कल हो सकता है अमिताभ और अभिषेक का एक बार फिर कोरोना टेस्ट

बता दें कि अमिताभ और अभिषेक नानावटी अस्पताल के अगल-बगल के कमरे में ही एडमिट किए गए हैं और लगातार एक दूसरे के संपर्क में बने हुए हैं. दोनों मोबाइल से घर पर भी बात कर रहे हैं. नानावटी अस्पताल के सोर्स की मानें तो दोनों एक्टर अच्छा रिस्पॉन्स कर रहे हैं और आज फिर से उनका कोरोना टेस्ट नहीं किया जाएगा. डॉक्टर्स की खास टीम हर घंटे बिग बी और अभ‍िषेक की जांच कर रही है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों के हालातों को देखते हुए आज उनका कोरोना टेस्ट नहीं किया जाएगा मगर कल यानी सोमवार के दिन एक बार फिर से दोनों एक्टर्स का कोरोना टेस्ट किया जा सकता है. अमिताभ के परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके चारों बंगलों को भी सील कर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें