scorecardresearch
 

83 Movie Character Poster: टीम इंडिया के पूर्व मैनेजर मान सिंह के रोल में पंकज त्रिपाठी, लुक रिवील

फिल्म 83 से एक और किरदार का लुक रिवील. पंकज त्रिपाठी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मैनेजर मान सिंह का रोल को निभा रहे हैं. देखें, मूवी में कैसा है पंकज  त्रिपाठी का लुक.

पंकज त्रिपाठी पंकज त्रिपाठी

सभी खिलाड़ियों का खुलासा करने के बाद अब रणवीर सिंह की फिल्म 83 के एक और अहम किरदार का पोस्टर सामने आ गया है. ये और कोई नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मैनेजर मान सिंह हैं. मान सिंह के किरदार को फिल्म में पंकज त्रिपाठी  निभा रहे हैं और अब उनका लुक सामने आ गया है.

पंकज त्रिपाठी बने मैनेजर

मेकर्स ने 83 के ऑफिशियल अकाउंट से पंकज त्रिपाठी को मान सिंह के लुक में दिखाते हुए लिखा, 'वो इंसान जिसने भारतीय टीम को इतिहास रचने में मदद की, जो टीम की बैकबोन है. मान भाई की मेहनत की वजह से हमें जीत हासिल हुई थी. पेश है द 'मान' मैनेजर.

पंकज त्रिपाठी को तस्वीर में पी आर मान सिंह के रूप में हल्के बालों और चश्मे में दिखाया गया है. पंकज ने ब्लू सूट, व्हाइट शर्ट और टाई पहनी हुई है. उनका लुक काफी अच्छा है.

View this post on Instagram

The youngest player in the team. Presenting the flamboyant devil, #RaviShastri! #ThisIs83 @ranveersingh @dhairya275 @kabirkhankk @deepikapadukone @sarkarshibasish @mantenamadhu #SajidNadiadwala @vishnuinduri @ipritamofficial @reliance.entertainment @fuhsephantom @nadiadwalagrandson @vibrimedia @zeemusiccompany @pvrpictures

A post shared by 83 (@83thefilm) on

सामने आ चुके हैं ये लुक्स

बता दें कि इससे पहले क्रिकेट खिलाड़ी सुनील वालसन के किरदार में एक्टर आर बद्री, रवि शास्त्री के किरदार में धैर्य करवा, सुनील गावस्कर के किरदार में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत के किरदार में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के किरदार में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा के किरदार में जतिन सरना का लुक रिलीज किया जा चुका है.

Panga Movie Review: सपनों की राख में चिंगारी का काम करती है कंगना रनौत की पंगा

इसी के साथ मेकर्स ने संदीप पाटिल के किरदार में चिराग पाटिल, कीर्ति आजाद के किरदार में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के किरदार में निशांत दहिया, मदन लाल के किरदार में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के किरदार में साहिल खट्टर, बलविंदर सिंह संधू के किरदार में एमी विर्क और दिलीप वेंगसरकर के किरदार में अदीनाथ एम कोठारे के फर्स्ट लुक पोस्टर्स भी सामने आ गए हैं.

और पढ़ें: ऋषि कपूर ने फोटो शेयर कर पूछा- ये कौन है? पहचान जानकर फैंस हैरान

बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह, पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण, कपिल की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर कबीर खान ने बनाया है और ये 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें