scorecardresearch
 

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के 6 साल पूरे, वरुण-आलिया ने शेयर किया वीडियो

आलिया और वरुण ने अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप आलिया और वरुण के कुछ प्यार भरे पलों को देख सकते हैं, जो फिल्म में दिखाए गए थे.

आलिया भट्ट और वरुण धवन आलिया भट्ट और वरुण धवन

वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया को 6 साल पूरे हो गए हैं. ये आज के दिन फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया था. इसके जरिए वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी दूसरी बात बड़े पर्दे पर नजर आई थी. डायरेक्टर शशांक खेतान की इस फिल्म के 6 साल पूरे होने पर इसकी लीड जोड़ी ने एक वीडियो शेयर किया है.

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया को 6 साल पूरे

आलिया और वरुण ने अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप आलिया और वरुण के कुछ प्यार भरे पलों को देख सकते हैं, जो फिल्म में दिखाए गए थे. साथ ही आलिया की आवाज में मैं तेनु समझावां गाने को भी सुन सकते हैं. वीडियो में हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के 6 साल लिखा आता है.

View this post on Instagram

#6yearsofhumptysharmakidulhaniya @aliaabhatt @varundvn @shashankkhaitan @dharmamovies . . #vd #varun #varundhawan #alia #aliabhatt #humptysharmakidulhania #humpty #kavya #humptykavya #varunalia #varia #dharmaproductions #sidharthshukla #samjhawan #saturday #studentoftheyear #mainterahero #badlapur #abcd2 #dilwale #dishoom #badrinathkidulhania #judwaa2 #october #suidhaaga #kalank #streetdancer3d #coolieno1 #varshra

A post shared by Varun Dhawan (VD noticed❤️) (@varuniac_love24) on

आज इस फिल्म की एनिवर्सरी के दिन फैन्स के बीच इसके काफी चर्चे हो रहे हैं. ये फिल्म हम्प्टी शर्मा नाम के लड़के की कहानी थी, जिसे काव्या से प्यार हो जाता है. इन दोनों की लव स्टोरी काफी फ़िल्मी थी, जो दर्शकों को अच्छी लगी. फिल्म में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने भी काम किया था. इन सभी के साथ आशुतोष राणा, दीपिका अमीन, गौरव पांडे जैसे स्टार्स भी फिल्म का हिस्सा थे.

पति राजीव से अलग होने की अफवाहों के बीच चारू ने किया पोस्ट, खुद को बताया सुंदर पार्टनर

पलक तिवारी से भद्दी बातें करते थे अभिनव कोहली, श्वेता की दोस्त ने लगाया इल्जाम

इस फिल्म के हिट होने के बाद इसका सीक्वल बनाने का ऐलान किया था. बाद में फिल्म बदरीनाथ की दुल्हनिया को बनाया गया, जो सुपरहिट रही. उस फिल्म में भी वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी को खूब प्यार मिला था. हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के लिए वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ शुक्ला ने स्टारडस्ट अवॉर्ड्स भी जीत थे. वहीं इसका गाना समझावां बेहद फेमस हुआ और सिंगर अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल को भी अवॉर्ड्स और सराहना मिली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें