scorecardresearch
 

4 मौके जब कपिल शर्मा पर भारी पड़े उनके कॉमिक पंच, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

इन दिनों कपिल कॉमेडी शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाने पर ट्रोल हो रहे हैं. एक ऐसा वर्ग है, जो कपिल शर्मा पर लगातार नजरें बनाए हुए है.

X
कपिल शर्मा कपिल शर्मा

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों को लगातार हंसा रहे हैं. द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन की हाजिर जवाबी और अद्भुत कॉमिक टाइमिंग ऑडियंस को ठहाके मारने को मजबूर करती है. लेकिन ट्रोलिंग के बढ़ते ट्रेंड में हेटर्स कपिल की हल्की फुल्की, साथ-सुथरी कॉमेडी में भी गलतियां खोज निकालते हैं. एक ऐसा ही वर्ग कपिल शर्मा पर लगातार नजरें बनाए हुए है.

अर्चना का मजाक उड़ाने पर ट्रोल कपिल

इन दिनों कपिल कॉमेडी शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाने पर ट्रोल हो रहे हैं. शो में बार-बार कपिल को अर्चना की टांग खींचते हुए देखा गया है. ऐसा कपिल मस्ती के लिए करते हैं, जिसे अर्चना भी समझती हैं. लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि कपिल अर्चना की बेइज्जती करते हैं.

कपिल पर बॉडी शेमिंग का आरोप

कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन को कीकू शारदा-भारती सिंह के बढ़े वजन, लुक्स, सुमोना चक्रवर्ती के होंठों का मजाक बनाते हुए देखा गया है. वे शो में बैठी ऑडियंस की कद काठी और बॉडी फीचर्स पर भी कपिल कमेंट करते हैं. इसलिए ट्रोलर्स ने कपिल पर बॉडी शेमिंग का आरोप लगाया है. लोगों को कपिल की ये टिप्पणी अपमानजनक लगती है.

नर्सों का उड़ाया था मजाक

कपिल शर्मा पर अमृतसर की नर्सों ने नर्स कम्यूनिटी को गलत ढंग से दिखाने, उनके प्रोफेशन को बदनाम करने का आरोप लगाया था. कपिल के खिलाफ सैकड़ों नर्सों ने गुस्सा जाहिर किया था. नर्सों ने कपिल शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन कर उनका पुतला भी जलाया था. नर्सों ने कपिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

गर्भवती महिलाओं का मजाक उड़ाने पर हुए थे ट्रोल

कपिल शर्मा गर्भवती महिलाओं का मजाक उड़ाने पर भी ट्रोल हो चुके हैं. दरअसल, एक बार उन्होंने अपने शो में प्रेग्नेंट लेडीज पर कमेंट किया था. इसके बाद महाराष्ट्र के एक एनजीओ ने कपिल के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें