scorecardresearch
 

पागल नहीं होना: सोनू सूद के गाने का फैंस को इंतजार, स‍िंंगर सुनंदा ने बताया क्यों है खास

सुनंदा शर्मा ने कहा, "सोनू सूद जी के साथ काम करके मुझे ऐसा लगा ही नहीं कि मैं इतने बड़े स्टार के साथ काम कर रही हूं क्योंकि आमतौर पर आपने देखा होगा कि बड़े सितारों के नखरे भी बड़े होते हैं लेकिन सोनू सूद के साथ वैसा नहीं है."

सोनू सूद और सुनंदा सोनू सूद और सुनंदा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा का एलबम 'पागल नहीं होना' 15 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है. ऐसा पहली बार होगा जब सोनू सूद किसी म्यूजिक एल्बम में काम कर रहे हैं. इसलिए इस सॉन्ग को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है. सोनू सूद की को-स्टार सिंगर सुनंदा शर्मा ने आज तक के साथ खास बातचीत में बताया, "जब हमने इस एल्बम को शूट करने की प्लानिंग की तो मुझे वाकई नहीं पता था कि मेरी टीम इस सॉन्ग के लिए सोनू सूद को अप्रोच कर रही है."

कैसा रहा सुनंदा का शूटिंग एक्सपीरियंस?
उन्होंने कहा, "जब मुझे इस बारे में पता चला तो मुझे लगा कि शायद सोनू सूद इस एल्बम के लिए हां नहीं बोलेंगे लेकिन वो इस एल्बम के लिए तैयार हो गए और वाकई ये मेरी टीम की बड़ी कामयाबी थी कि सोनू सूद जैसा बड़ा नाम हमारे एल्बम के साथ जुड़ा." सुनंदा शर्मा ने कहा, "सोनू सूद जी के साथ काम करके मुझे ऐसा लगा ही नहीं कि मैं इतने बड़े स्टार के साथ काम कर रही हूं क्योंकि आमतौर पर आपने देखा होगा कि बड़े सितारों के नखरे भी बड़े होते हैं लेकिन सोनू सूद के साथ वैसा नहीं है."

सुनंदा ने कहा कि वो बहुत ही मिलनसार और सिंपल स्वाभाव के इंसान हैं और मैं अगर सच कहूं तो मुझे उनके साथ काम करके बड़ा मजा आया. सुनंदा शर्मा ने कहा कि लोगों को लग रहा है कि हमारा ये एल्बम सॉन्ग हिंदी में है तो मैं ये बता दूं कि ये एक पंजाबी सॉन्ग है जिसमें बीच-बीच में आपको हिंदी के शब्द भी सुनने को मिलेंगे.

रियल लाइफ हीरो हैं सोनू सूद

मालूम हो कि कि सुनंदा पंजाबी गानों के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी गायकी का जादू दिखा चुकी हैं और उनके ज्यादातर सारे गाने दर्शकों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हैं. सोनू सूद की बात करें तो लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उबरे सोनू सूद की फैन फॉलोइंग एक रियल लाइफ हीरो वाली हो चुकी है और कई जगहों पर तो उनकी प्रतिमाएं भी स्थापित की जा चुकी हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें