scorecardresearch
 

राजीव की नई सीरीज नक्सलबाड़ी का पोस्टर रिलीज, इस किरदार में आएंगे नजर

जी5 ने आज एक्शन थ्रिलर का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है और इसे राजीव खंडेलवाल के जन्मदिन पर रिलीज किया गया है. पोस्टर में राजीव खंडेलवाल लाल विद्रोह के बीच, समय के खिलाफ दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

राजीव खंडेलबाल राजीव खंडेलबाल

जी5 हमेशा से ही दर्शकों के लिए शानदार कंटेंट बनाने और मनोरंजन करने में सबसे आगे रहा है. महामारी के दौरान भी, वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लगातार ताजा कंटेंट आता रहा जिसका दर्शकों ने जमकर लुत्फ उठाया. हाल ही में, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने घोषणा की थी कि इसके कुछ काम की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है, जहां सभी प्रतिबंधों और सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन व रखरखाव किया जा रहा है.

जी5 ने आज एक्शन थ्रिलर का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है और इसे राजीव खंडेलवाल के जन्मदिन पर रिलीज किया गया है. पोस्टर में राजीव खंडेलवाल लाल विद्रोह के बीच, समय के खिलाफ दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं. नक्सलबाड़ी में राजीव एसटीएफ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे.

राजीव खंडेलवाल ने बताया, "लाल विद्रोह के बीच, सबसे घने जंगलों में स्थित, 'नक्सलबाड़ी' में शानदार स्टारकास्ट के साथ एक इंटेंस कहानी को पेश किया जाएगा. यह मेरे लिए एक डबल ट्रीट है क्योंकि मेरे जन्मदिन पर पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. पूरी टीम ने आज मेरे लिए इसे खास बना दिया है और हर कोई मुझे शुभकामनाएं देने के लिए समय निकाल रहा है, यह देख कर बेहद विनम्र महसूस कर रहा हूं."

देखें: आजतक LIVE TV 

उन्होंने कहा, "पूरा दिन हर तरफ से मिल रहे प्यार के नाम रहा है. इसके प्रति आभार मैं बस अपने काम के माध्यम से जाहिर कर सकता हूं, इसलिए मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को पोस्टर पसंद आएगा और मैं 28 नवंबर को जी5 पर उन्हें यह शो दिखाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं."

क्या है फिल्म की कहानी?
आठ-एपिसोड की यह सीरीज, नक्सल के खिलाफ लड़ाई की एक काल्पनिक कहानी है. यह राघव (राजीव खंडेलवाल) के लिए समय के खिलाफ एक दौड़ है. एक पुलिस वाला, जो सभी बाधाओं के खिलाफ खड़ा है. एक्शन से भरपूर यह सीरीज महाराष्ट्र और महानगरों के घने जंगलों के बीच बेस्ड है, जो नक्सलवादी के लिए नया अड्डा बन गया है.

क्या है फिल्म की स्टार कास्ट?
आमिर अली (केसवानी) के अलावा, स्टार कास्ट में राजीव खंडेलवाल (राघव), टीना दत्ता (केतकी), श्रीजिता डे (प्रकृति), सत्यदीप मिश्रा (पाहन), शक्ति आनंद (बिनु अत्रम) प्रमुख भूमिकाओं में शामिल हैं. शो पार्थो मित्रा द्वारा निर्देशित और GSEAMS (अर्जुन और कार्तिक) द्वारा निर्मित है. 'नक्सलबाड़ी' का प्रीमियर 28 नवंबर को विशेष रूप से जी5 पर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें