scorecardresearch
 

Bhojpuri Song: सोशल मीडिया पर इस भोजपुरी गाने की धूम, 1 करोड़ से ज्यादा मिले व्यूज

भोजपुरी संगीतकार और अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना 'नजर मिलाओ बबुआन से' इन दिनों काफी चर्चा में है. पवन सिंह का यह अंदाज उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है.

Pawan Singh Bhojpuri Song Pawan Singh Bhojpuri Song

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के गायक पवन सिंह (Pawan Singh) का एक वीडियो इन दिनों यू-ट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने के बोल हैं 'नज़र मिलाओ बबुआन से' (Nazar Milao Babuaan Se). दमदार आवाज के कारण यह गाना फैंस के बीच धमाल मचा रहा है. इसमें गायक पवन सिंह का एक अलग अंदाज दिखाया गया है.

गाने के वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह सफेद कुर्ता पायजामे में गुड लुकिंग नजर आ रहे हैं. इस गाने के बोल लोगों को इतने पसंद आ रहे हैं कि यह गाना भी हिट लिस्ट में शामिल हो गया है. 'नज़र मिलाओ बबुआन से' गाना पीआरए फिल्म्स (PRA Films) यूट्यूब चैनल पर 14 सितम्बर 2020 को लॉन्च किया गया था और रिलीज होते ही गाना और वीडियो दोनों छा गए.

देखें: आजतक LIVE TV

पवन सिंह के फैंस ने इस गाने को भी खूब प्यार दिया है. इस गाने में पवन सिंह की आवाज लोगों को खूब लुभा रही है. पवन सिंह के इस गाने की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है. इस गाने को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये गाना कितना बेहतरीन होगा.

'नज़र मिलाओ बबुआन से' गाने को पवन सिंह और सोना सिंह ने गाया है. अरुण बिहारी और विनय निर्मल ने इसे लिखा है और छोटे बाबा बासाही ने इसका म्यूजिक दिया है. पवन सिंह का कोई भी गाना हो, रिलीज के साथ ही छा जाता है. वीडियो में सोना सिंह ने पवन सिंह के साथ जबरदस्त डांस किया है और गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें