scorecardresearch
 

'पानी-पानी' के बाद खेसारी ने रिलीज किया 'दो घूंट' का भोजपुरी वर्जन, नमृता का बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए क्रेजी

Khesari lal Yadav song: 'दो घूंट' रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है और मात्र एक घंटे में अबतक इसे तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 95 हज़ार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. म्यूजिक वीडियो में खेसारी के साथ अभिनेत्री नमृता मल्ला ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

X
Khesari lal Yadav new bhojpuri song Khesari lal Yadav new bhojpuri song
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'दो घूंट' को मिले तीन लाख से ज्यादा व्यूज
  • इस गाने को शिल्पी राज और खेसारी ने गाया है

Khesari laal Bhojpuri song: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक छाये हुए हैं. खेसारी एक के बाद एक सुपरहिट गाने दे रहे हैं. बॉलीवुड रैपर बादशाह के साथ 'पानी-पानी' की सक्सेस के बाद खेसारी अब एक और बॉलीवुड सॉन्ग 'दो घूंट' का भोजपुरी वर्जन लेकर आए हैं. 

यह गाना निया शर्मा (Nia Sharma) के हिट सॉन्ग ‘दो घूंट’ का भोजपुरी वर्जन है. मंगलवार को यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है और मात्र एक घंटे में अब तक इसे तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 95  हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. म्यूजिक वीडियो में खेसारी  के साथ अभिनेत्री नमृता मल्ला ( Namrita Malla) ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. नमृता का बोल्ड अंदाज देख फैन्स क्रेजी हो रहे हैं. 

गाने में नमृता अपने किलर डांस मूव्स दिखा रही हैं. उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. वहीं खेसारी लाल यादव एक पुलिस अफसर के रूप में दिखाई दे रहे हैं. खेसारी ने ऊपर पुलिस की वर्दी और नीचे जीन्स पहन रखा है. यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. सरेगामा हम भोजपुरी के 4.54 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. 

गाने को खेसारी और मशहूर लोकगायिका  शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. वहीं, इसका म्यूजिक शुभम राज  ने दिया है. लिरिक्स अजीत मंडल ने लिखे हैं और इसे डायरेक्ट बीभन्शु तिवारी ने किया है.  'दो घूंट' को कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्म ने किया है. वहीं, इसके एडिटर आर निंजा हैं. इसे प्रोड्यूस निशांत सिंह ने किया है. 

इससे पहले खेसारी ने बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस के हिट सॉन्ग पानी पानी का भोजपुरी वर्जन लॉन्च किया था. जिसने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए थे. इस भोजपुरी वर्जन के लिए खेसारी को बादशाह का सहयोग मिला था. खेसारी और बादशाह की जोड़ी को दर्शकों को खूब पसंद भी किया था.

ये भी पढ़ें - 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें