scorecardresearch
 

दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बने जुड़वा बच्चों के पिता, सलमान खान ने दी बधाई

सलमान खान ने लिखा, "शेख हमदान को बहुत-बहुत मुबारकबाद, उनके घर जुड़वा नन्हे मेहमान आए हैं. दोनों ही बच्चों को प्यार, हेल्थ और खुशियों के साथ इज्जत." इससे पहले संजय दत्त ने भी शेख हमदान को बधाई देते हुए पोस्ट शेयर की थी.

X
सलमान खान सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बहुत कम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. हाल ही में 'दबंग' स्टार ने दुबई के क्राउन प्रिंस को बधाई देते हुए पोस्ट लिखी. दरअसल, हिज रॉयल हायनेस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मक्तूम जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं. सलमान खान ने शेख हमदान की जुड़वा बच्चों संग फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखी है. 

सलमान ने दी बधाई
सलमान खान ने लिखा, "शेख हमदान को बहुत-बहुत मुबारकबाद, उनके घर जुड़वा नन्हे मेहमान आए हैं. दोनों ही बच्चों को प्यार, हेल्थ और खुशियों के साथ इज्जत."

इससे पहले संजय दत्त ने भी शेख हमदान को बधाई देते हुए पोस्ट शेयर की थी. संजय दत्त ने लिखा था, "हिज रॉयल हायनेस शेख हमदान को जुड़वा बच्चों के आने की खुशी पर बहुत-बहुत बधाई. प्यार, लक और दुनिया की हर खुशी दोनों के लिए."

रिलीज हुई फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई'
बता दें कि सलमान खान की हाल ही में फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज हुई है. हालांकि, यह भारत के थिएटर्स में नहीं, बल्कि वर्ल्डवाइड थिएटर्स में रिलीज हुई है. कोविड-19 के चलते भारत में इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है, जहां फैन्स घर बैठे टिकट खरीदकर उनकी फिल्म देख सकते हैं. इस फिल्म को मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है. 

सलमान खान की बहन अर्पिता को हुआ कोरोना, हुईं क्वारनटीन

फिल्म में रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी विलेन के किरदार में नजर आए. इनकी दोनों की ही एक्टिंग काबिले-तारीफ दिखी. वहीं, इसमें दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदार निभाते नजर आए. सलमान खान के आगे के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' में नजर आने वाले हैं. इसे महेश मांजरेकर बना रहे हैं. यह फिल्म मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक है. सुपरस्टार इस फिल्म में एक पुलिसवाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें