scorecardresearch
 

Kapil Sharma biopic: अनाउंस हुई कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म 'फनकार', फैन्स हुए एक्साइटेड

कॉमेडियन की बायोपिक फिल्म बनने वाली है. प्रोड्यूसर महावीर जेन ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बायोपिक की अनांउसमेंट की है. इस फिल्म का नाम 'फनकार' होगा. लायका प्रोडक्शन्स के अंतरगत यह फिल्म बनेगी. इस फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा संभालेंगे. इन्होंने फिल्म 'फुक्रे' का भी निर्देशन किया हुआ है.

कपिल शर्मा कपिल शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपिल शर्मा की आ रही है बायोपिक फिल्म
  • फिल्म का नाम होगा 'फनकार'

भारत के सबसे सक्सेसफुल कॉमेडियन्स में से एक हैं कपिल शर्मा. अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है. कपिल आज जो कुछ भी आज हैं, वह अपने काम की वजह से हैं. इनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं रहा. इनकी जर्नी काफी इंस्पायरिंग रही है. कपिल के हिस्से भी कई उतार-चढ़ाव आए हैं. कॉमेडियन के फैन्स हमेशा से ही उनके नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा को लेकर एक्साइटेड रहते हैं. उनके लिए कपिल की ओर से एक खुशखबरी आ रही है. 

आ रही है कपिल की बायोपिक फिल्म
दरअसल, कॉमेडियन की बायोपिक फिल्म बनने वाली है. प्रोड्यूसर महावीर जेन ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बायोपिक की अनांउसमेंट की है. इस फिल्म का नाम 'फनकार' होगा. लायका प्रोडक्शन्स के अंतरगत यह फिल्म बनेगी. इस फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा संभालेंगे. इन्होंने फिल्म 'फुक्रे' का भी निर्देशन किया हुआ है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

तरण आर्दश ने ट्वीट कर लिखा, "कपिल शर्मा पर बायोपिक बनने वाली है, जिसे फुक्रे के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित करेंगे. इसकी घोषणा हो चुकी है. फिल्म का नाम फनकार होगा. महावीर जैन इसका प्रोडक्शन संभालेंगे." डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म को लेकर कहा, "भारत के सबसे चहेते फनकार, कपिल शर्मा की कहानी हम ऑडियन्स के सामने पेश करने के लिए तैयार हैं. उम्मीद करते हैं कि यह कहानी दर्शकों को पसंद आएगी."

I am Not Done Yet: Kapil Sharma ने फिर ली पीएम मोदी पर चुटकी, बोले- 'छोले-कुलचे वालों को रात 8 बजे का डर'

कपिल शर्मा ने अपने करियर में बहुत स्ट्रगल देखा है. डिप्रेशन की समस्या से बाहर आने से लेकर सुनील ग्रोवर संग इनका झगड़ा, कई चीजों को लेकर कपिल सुर्खियों में आए हैं.

हाल ही में 'द मैन मैगजीन' को दिए एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया था कि वह जो कुछ भी आज हैं, वह अर्चना पूरन सिंह की बदौलत हैं. उन्होंने उनकी काफी मदद की है. उन्हीं की वजह से वह स्टार बन पाए हैं. बता दें कि कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर एक शो आने वाला है, जिसका नाम 'कपिल शर्माः आय एम नॉट डन येट' है. यह 28 जनवरी को रिलीज होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×