scorecardresearch
 

रणवीर सिंह को गुलशन ग्रोवर ने बताया छोटा भाई, एक्टर बोले- बैडमैन इज बैक

गुलशन ने लिखा, "छोटे भाई रणवीर सिंह शुक्रिया, आपको मेरी सूर्यवंशी में एक्टिंग शानदार लगी इसके लिए. बैडमैन इज बैक. आपकी नशीली आंखें और आवाज. मुझे आपके कई सीन्स अच्छे लगे और अक्षय कुमार के घर आपसे मिलकर मुझे अच्छा लगा. ये सभी कॉमेंट्स मेरे लिए बहुत मायने रखेंगे."

गुलशन ग्रोवर गुलशन ग्रोवर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुलशन ग्रोवर ने किया ट्वीट
  • रणवीर को बताया- छोटा भाई
  • जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में आएंगे नजर

फिल्म 'सूर्यवंशी' में गुलशन ग्रोवर नजर आने वाले हैं. ऐसे में रणवीर सिंह ने एक्टर की तारीफों के पुल बांधे हैं. उनकी परफॉर्मेंस की सराहना की है. बता दें कि गुलशन ग्रोवर को 'बैडमैन' के नाम से भी जाना जाता है. हाल ही में अक्षय कुमार के घर रणवीर और गुलशन की मुलाकात हुई थी. ट्वीट कर एक्टर ने इसकी जानकारी दी. साथ ही रणवीर सिंह को गुलशन ग्रोवर ने 'छोटा भाई' बताया. 

गुलशन ने किया ट्वीट

गुलशन ने लिखा, "छोटे भाई रणवीर सिंह शुक्रिया, आपको मेरी सूर्यवंशी में एक्टिंग शानदार लगी इसके लिए. बैडमैन इज बैक. आपकी नशीली आंखें और आवाज. मुझे आपके कई सीन्स अच्छे लगे और अक्षय कुमार के घर आपसे मिलकर मुझे अच्छा लगा. ये सभी कॉमेंट्स मेरे लिए बहुत मायने रखेंगे." बता दें कि फिल्म 'सूर्यवंशी' में कटरीना कैफ और अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने संभाला है. 

फिल्म पुलिस के यूनिवर्स पर आधारित है. इस फ्रैंचाइजी में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. दोनों का इस फिल्म में कैमियो रोल है. रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं की है. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' थिएटर्स में रिलीज हुई है. यह एक स्पाई-थ्रिलर फिल्म है. जबसे सिनेमा हॉल खुले हैं, अक्षय कुमार की पहली फिल्म है जो इसमें रिलीज हुई है. 

प्रोड्यूसर बने गुलशन के बेटे संजय ग्रोवर, ओशो की पहली सेक्रेटरी पर बनाने जा रहे सीरीज

मालूम हो कि गुलशन ग्रोवर को लोग काफी पसंद करते हैं. न‍िगेट‍िव किरदार में गुलशन ने लोगों के दिलों में खौफ बना कर रखा था. अब बहुत जल्द उनके बेटे संजय ग्रोवर भी पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए इंडस्ट्री में पांव रखने वाले हैं. खबर है कि गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय ग्रोवर एक वेब सीरीज प्रोड्यूस करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह वेब सीरीज 'आध्यात्म गुरु ओशो' की पहली सेक्रेटरी मां योग लक्ष्मी पर आधार‍ित होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें