scorecardresearch
 

जॉन के साथ एक्शन फिल्म करना चाहते हैं डीनो मोरिया, कही ये बात

जॉन ने होस्टेजेस 2 की क्लिप में अपने पुराने दोस्त और एक्टर डीनो मोरिया की तारीफ भी की है. जॉन कहते हैं कि मेरा दोस्त डीनो मौर्या इस शो में एक मर्डरर के रूप में है. ये देखकर मुझे अपना दौर याद आ गया जब मैं ऐसे ही बैड बॉय वाले रोल्स किया करता था.

डीनो मौर्या और जॉन अब्राहम डीनो मौर्या और जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम ने हाल ही में वेबसीरीज हॉस्टेजेस 2 के कुछ सीन्स को लेकर प्रतिक्रियाएं दी और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जॉन ने इस क्लिप में अपने पुराने दोस्त और एक्टर डीनो मौर्या की तारीफ भी की है. जॉन कहते हैं कि मेरा दोस्त डीनो मोरिया इस शो में एक मर्डरर के रूप में है. ये देखकर मुझे अपना दौर याद आ गया जब मैं ऐसे ही बैड बॉय वाले रोल्स किया करता था.

उन्होंने आगे कहा कि ये रोल्स देखने में जितने आसान लगते हैं, उतने होते नहीं हैं क्योंकि आप चाहते हैं कि ऐसे किरदार के लिए फैंस आपको पसंद भी करें और आपसे नफरत भी करें. अगर इस शो का तीसरा सीजन आता है तो मैं कोशिश करूंगा कि मैं भी इस तरह का जटिल किरदार निभा सकूं.  जॉन के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए मोरिया ने कहा कि थैंक्यू जॉन अब्राहम. मैं शुक्रगुजार हूं तुम्हारा. चलो साथ में एक एक्शन फिल्म करते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

There is so much more than meets the eye in Hostages 2. @ronitboseroy a.k.a Prithvi Singh is the OG-super cop and @thedinomorea as a cold-blooded assassin. Binge watch #HostagesSeason2 now! Streaming on @disneyplushotstarvip

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

बता दें कि होस्टेज 2 एक सर्जन की लाइफ के इर्द गिर्द घूमती है जिसे अपनी फैमिली की सुरक्षा के बदले में मुख्यमंत्री का मर्डर करने का ऑर्डर मिलता है. इस शो में रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा जैसे सितारे नजर आए थे. इस शो का दूसरा सीजन डिज्नी हॉटस्टार पर 9 सितंबर को शुरु हो चुका है.

नेपोटिज्म को लेकर जॉन ने रखी थी राय

जॉन ने हाल ही में नेपोटिज्म को लेकर भी बात की थी. उन्होंने कहा था कि अगर आपको चांसेस नहीं मिलते हैं, तो आप अपना रास्ता खुद बनाते हैं. क्या मैं इस बात को लेकर निराशा महसूस करता हूं कि इंडस्ट्री के किसी कलाकार को मुझसे ज्यादा मौके मिले हैं? बिल्कुल नहीं.

उन्होंने आगे कहा कि मैं आभारी हूं कि मैंने अपनी संभावनाएं खुद बनाईं. मुझे खुद को लेकर आत्म विश्वास है. मैं भी आंसू बहा सकता हूं, रो सकता हूं, अपनी छाती पीट सकता हूं और कह सकता हूं कि मेरे साथ अन्याय हुआ है, लेकिन ये मेरा नैरेटिव नहीं है. ये वो चीज नहीं है जिससे मैं बना हूं. मैं इससे बहुत ज्यादा मजबूत हूं. मेरा मानना है कि अगर आपको मौके नहीं मिले तो आप अपने मौके खुद बनाएं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें