scorecardresearch
 

अली संग शादी पर जैस्मिन के पिता ने साधी चुप्पी, बोले- करियर पर फोकस करने का वक्त

बिग बॉस हाउस में दोनों की क्यूट जोड़ी करोड़ों का दिल जीत गई. एक तरफ जहां अली ने कहा कि वह जैस्मिन की वजह से शो में आए हैं वहीं जैस्मिन भी कई बार जिंदगी में आगे बढ़ने और दोनों के रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने की बातें करती दिखाई पड़ीं.

अली गोनी और जैस्मिन भसीन अली गोनी और जैस्मिन भसीन

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का बिग बॉस 14 से बाहर होना बहुत से लोगों को शॉक दे गया. उनके फैन्स के लिए जाहिर तौर पर शो से उनका बाहर जाना बुरी खबर थी. जहां फैन्स सोशल मीडिया पर भावुक होते दिखे वहीं बिग बॉस हाउस के भीतर अली गोनी भी आउट ऑफ कंट्रोल होते नजर आए. अली बिग बॉस हाउस से जैस्मिन का जाना बर्दाश्त नहीं कर पाए और वह फूट फूट कर रोते दिखाई पड़े.

बिग बॉस हाउस के भीतर अली और जैस्मिन का बॉन्ड कमाल का था. दोनों की क्यूट जोड़ी करोड़ों का दिल जीत गई. एक तरफ जहां अली ने कहा कि वह जैस्मिन की वजह से शो में आए हैं वहीं जैस्मिन भी कई बार जिंदगी में आगे बढ़ने और दोनों के रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने की बातें करती दिखाई पड़ीं. घर से बाहर आने पर भी जैस्मिन ने अली से शादी करने के बारे में अपने विचार व्यक्त किए.

जैस्मिन ने सफाई देते हुए कहा कि जब वे दोनों शो पर आए थे तो पहले उनके माता-पिता को उनके रिश्ते को लेकर गलतफहमी हुई थी और वो असल में उनके रिश्ते को सपोर्ट करते हैं. हालांकि जब जैस्मिन के पिता से इस बारे में बात की गई तो उनका जवाब थोड़ा अलग था. जैस्मिन के पिता ने इस बारे में कहा, "हम जानते हैं कि वो दोस्त हैं. लेकिन मैं इस बारे में इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा."

आगे बहुत मौके मिलेंगे

बिग बॉस हाउस से जैस्मिन के एविक्शन के बारे में उनके पिता ने कहा, "उसे आगे और बहुत से मौके मिलेंगे. उसके लिए ये उसके करियर पर ध्यान देने का वक्त है. हाल ही में शो पर सबसे सस्पेंस भरा एलिमिनेशन राउंड हुआ जिसमें रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी और जैस्मिन को नॉमिनेट किया गया, हालांकि इस बार जैस्मिन को घर से बाहर होना पड़ा.

देखें: आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें