scorecardresearch
 

Sussanne Khan संग गुपचुप शादी कर रहे Arslan Goni? एक्टर ने बताया सच

हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सुजैन खान और अर्सलान गोनी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अब खुद अर्सलान गोनी ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. जानिए अर्सलान गोनी ने क्या कहा...

X
सुजैन खान सुजैन खान

सुजैन खान और अर्सलान गोनी के प्यार के चर्चे काफी समय से टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. दोनों एक दूसरे संग अपनी लव लाइफ को खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं. सुजैन और अर्सलान के रोमांस के बीच उनकी शादी की खबरें भी चर्चा में बनी हुई हैं. कपल की शादी की बात में कितनी सच्चाई है? अर्सलान गोनी ने खुद इस बारे में बताया है. 

शादी के बारे में क्या बोले अर्सलान?

हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सुजैन खान और अर्सलान गोनी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अब खुद अर्सलान गोनी ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. HT संग बातचीत में अर्सलान गोनी ने शादी की बात पर हंसते हुए कहा- मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं. मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं है. मुझे नहीं पता कि इस बारे में किसने बात की है. 

उन्होंने आगे कहा- मुझे ये भी नहीं पता कि इस बारे में किसने लिखा है और उनको कहां से पता चला. उनको मैं बोलूंगा कि मुझे भी बता दें कि किसने ये फैसला लिया है और कब और कहां लिया है. मेरे पास इस बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं है. 

अर्सलान ने आगे कहा- मेरी पर्सनल लाइफ और वर्क लाइफ अच्छी चल रही है. मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को जवाबदेह नहीं हूं. मैं अपनी लाइफ को शो ऑफ नहीं करना चाहता हूं. मैं ऐसा इंसान नहीं हूं. एक एक्टर के तौर पर हमारे पास सिर्फ पर्सनल लाइफ ही बची होती है. मैं इसे किसी के सामने रखना नहीं चाहता हूं. 

अर्सलान गोनी ने आगे कहा कि वो फिल्हाल अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर एक्साइटेड हैं. शादी की जहां तक बात है, तो अर्सलान गोनी ने न तो इनकार किया है और न ही हां कहा है. अब शादी जब होगी तब आपको पता ही चल जाएगा, इसलिए थोड़ा इंतजार कर लीजिए. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें