scorecardresearch
 

उड़ान से पहले NCP सांसद सुप्रिया सुले के हेलिकॉप्टर की हुई जांच

चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्कॉयड ने शुक्रवार को एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले के हेलिकॉप्टर की जांच की. अधिकारियों द्वारा जांच के बाद सुप्रिया सुले उसी हेलिकॉप्टर से रवाना हुईं.

सुप्रिया सुले (फाइल फोटो) सुप्रिया सुले (फाइल फोटो)

  • चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग काफी सचेत होकर काम कर रहा
  • गुरुवार को एक शख्स के पास से 2 करोड़ से ज्यादा की रकम बरामद

मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स हैलीपैड पर चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्कॉयड ने शुक्रवार को एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले के हेलिकॉप्टर की जांच की. अधिकारियों द्वारा जांच के बाद सुप्रिया सुले उसी हेलिकॉप्टर से रवाना हुईं. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग काफी सचेत होकर काम कर रहा है.

आयोग अभी तक कई जगहों और गाड़ियों से करोड़ों रुपये बरामद कर चुका है. यही कारण है कि आयोग वीवीआईपी से लेकर आम आदमी तक सब पर नजर बनाए हुए है. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग 21 अक्टूबर को होगी, लेकिन उससे पहले चुनाव आयोग काफी अलर्ट है. गुरुवार को आयोग ने मुंबई में एक शख्स के पास से 2 करोड़ 90 लाख 50 हजार कैश जब्त किया. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे.

इससे पहले आयकर विभाग ने गुरुवार को कहा था कि 21 अक्टूबर को होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता के लागू होने के बाद से मुंबई में लगभग 15.50 करोड़ रुपये की अवैध नकदी जब्त की गई है.

राज्य में चुनाव प्रचार 19 अक्टूबर को खत्म हो रहा है और मतदान की तारीख बेहद नजदीक है. इसलिए विभाग का कहना है कि वह मतदाताओं को अवैध तरीके से दी जाने वाली बिना हिसाब की नकदी और कीमती वस्तुओं की आवाजाही पर खास नजर रखी जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें