scorecardresearch
 

नहीं लगाए 'भारत माता' के नारे, BJP प्रत्याशी बोलीं- PAK से आए हो क्या

फोगाट मंगलवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा. कुछ लोगों ने नारे नहीं लगाए तो उन्होंने पूछा पाकिस्तान से आए हो क्या?

हरियाणा की आदमपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी हरियाणा की आदमपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी

  • सोनाली फोगाट हरियाणा की आदमपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी हैं
  • चुनाव का ऐलान होने के बाद फोगाट चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं

टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के टिकट पर हरियाणा के आदमपुर से चुनाव लड़ रही हैं. मंगलवार को एक चुनावी जनसभा के दौरान उन्होंने लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा. जब कुछ लोगों ने नारे नहीं लगाए तो उन्होंने पूछा, पाकिस्तान से आए हो क्या? बीजेपी नेता ने कहा कि जो भारत माता की जय नहीं बोल पाए उनका वोट किसी काम का नहीं है. फोगाट ने यह भी कहा कि उन्हें ऐसे भारतीयों पर शर्म आती है.

चुनाव मैदान में फोगाट

कांग्रेस और भजनलाल के परिवार का गढ़ समझी जाने वाली आदमपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी ने सोनाली फोगाट को चुनाव मैदान में उतारा है. हालांकि, बीजेपी का आदमपुर विधानसभा सीट पर चुनाव जीतना इतना आसान नहीं है, क्योंकि कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने पिछली बार यहां से 47.1 फीसदी वोट लेकर जीत दर्ज की थी. दूसरे नंबर पर इंडियन नेशनल लोकदल के कुलवीर सिंह रहे थे जिन्हें 32.78 फीसदी वोट पड़े थे. कांग्रेस के सत्येंद्र सिंह 8.47 फीसदी वोट लेकर तीसरे और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी करण सिंह 6.9 फीसदी वोट लेकर चौथे स्थान पर रहे थे.

फोगाट का दावा, काम के कारण मिला टिकट

अभी हाल में सोनाली फोगाट ने कहा था कि उन्हें टिकटॉक नहीं, काम के कारण टिकट मिला है. उनका दावा है कि पिछले 12 साल से बीजेपी संगठन के लिए काम कर रही हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए भी हिसार से टिकट मांगने की जानकारी दी और कहा कि पैनल के सामने नाम गया भी था लेकिन टिकट नहीं मिल सका. सोनाली ने कहा कि संगठन में रहते हुए योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें