scorecardresearch
 

सरकारी नौकरी: इस राज्य में निकली वैकेंसी, 50 हजार रुपये तक मिलेगी सैलरी, ऐसे करें आवेदन

Sarkari Naukri 2020 Updates: सरकारी नौकरी के वैकेंसी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. त्रिपुरा ग्रामीण आजीविका मिशन (TRLM) ने कई पदों पर सरकारी भर्ती निकाली है. इस भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 31 मई तक आवेदन कर सकते हैं. चयनित उम्मीदवारों को 50 हजार रुपये प्रति माह तक का वेतन मिल सकता है.

Sarkari Naukri 2020 Updates (TRLM Recruitment 2020, सरकारी नौकरी) Sarkari Naukri 2020 Updates (TRLM Recruitment 2020, सरकारी नौकरी)

TRLM Recruitment 2020: सरकारी नौकरी के वैकेंसी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. त्रिपुरा ग्रामीण आजीविका मिशन (TRLM) ने कई पदों पर सरकारी भर्ती निकाली है. इस भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 31 मई तक आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत TRLM अकाउंट असिस्टेंट, स्टेट मिशन मैनेजर, अकाउंटेंट, एमआईएस असिस्टेंट समेत कई पदों उम्मीदवारों का चयन करेगा.

TRLM द्वारा निकाली गई इस भर्ती के लिए उम्मीद्वार 150 रिक्त पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. उम्मीदवार TRLM की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

सभी पदों पर अलग-अलग वेतनमान निर्धारित हैं. चयनित उम्मीदवारों को 50 हजार रुपये प्रति माह तक का वेतन मिल सकता है.

10वीं पास के लिए भी रेलवे में सरकारी नौकरी का मौका, नहीं देना होगा एग्जाम

क्या है आयु सीमा?

इस भर्ती के लिए सभी पदों पर TRLM द्वारा अलग-अलग आयु सीमा निर्धारित की गई है. इनमें कुछ पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष है तो कुछ के लिए 65 वर्ष. इस भर्ती के तहत कुल 150 पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी.

भर्ती के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों के लिए पद से संबंधित विषय में ग्रेजुएट होना अनिवार्य है. हालांकि, सभी पदों पर योग्यता अलग-अलग निर्धारित की गई है. योग्यता व आवेदन से संबंधित जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर सकते हैं. यहां से आपको भर्ती से संबंधित पूरी जानकारी मिल जाएगी.

सफदरजंग अस्पताल में 178 पदों पर वैकेंसी, जानें डिटेल्स

आवेदन फॉर्म को भरते समय की गई गलती स्वीकार नहीं की जाएगी. आवेदन फॉर्म में गलत जानकारी पाए जाने पर उम्मीदवार की उम्मीदवारी खत्म मानी जाएगी. इस भर्ती के लिए दो नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं.

आधिकारिक नोटिफिकेशन नंबर एक के लिए यहां क्लिक करें .

आधिकारिक नोटिफिकेशन नंबर दो के लिए यहां क्लिक करें .

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें