scorecardresearch
 

सरकारी नौकरी: सुप्रीम कोर्ट में निकली वैकेंसी, यहां जानें- कैसे करें आवेदन

सुप्रीम कोर्ट में सरकारी नौकरी निकाली गई है. जानते हैं कैसे करना है आवेदन और कैसे होगा सेलेक्शन. क्या है आवेदन करने की आखिरी तारीख

सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया

  • सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया में नौकरी
  • 14 अक्टूबर से पहले करें आवेदन

जो भी इच्छुक उम्मीदवार इस पद पर आवेदन करना चाहते हैं 14 अक्टूबर से पहले अपने एप्लीकेशन फॉर्म  भरकर भेज दे. आवेदन  से जु़ड़ी जानकारी जानने के लिए आपको सुप्रीम कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट sci.gov.in पर जाना होगा. जहां आप भर्ती से जुड़ी जानकारी विस्तार से जान सकते हैं.

कोर्ट असिस्टेंट  के कुल 8 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. इस पद के लिए आवेदन की उम्र सीमा तय की गई है. जिसमें न्यूनतम उम्र 18 और अधिकतम उम्र 30 साल है. इसी के साथ आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को भर्ती के लिए जारी सरकारी नियमों के अनुसार उम्र सीमा में छूट दी जाएगी.

कौन कर सकता है आवेदन

कोर्ट असिस्टेंट (टेक असिस्‍टेंट-कम-प्रोग्रामर): कंप्यूटर साइंस / इंफॉर्मेशन टेक्‍नोलॉजी में बीई / बीटेक / कम्‍प्‍यूटर साइंस / बीसीए में कम से कम 60 प्रतिशत अंकों के साथ डिग्री ली हो. इसी के साथ कंप्यूटर  साइंस / बीसीए में बीएससी या कंप्यूटर के क्षेत्र में अनुभव होना चाहिए.

जानें- कैसे कर सकते हैं आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार अपना बायोडाटा और सभी प्रमाणपत्रों और अन्य सहायक दस्तावेजों की सेल्फ अटेंच कॉपी को नीचे दिए पते पर भेज दे.

पता: रजिस्ट्रार (प्रशासन), सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया , तिलक मार्ग, नई दिल्ली - 110201

इस पते पर बायोडाटा और सभी प्रमाणपत्रों को 14 अक्टूबर, 2019 से पहले भेज दें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें