scorecardresearch
 

J&K Police Recruitment 2021: 800 सब-इंस्‍पेक्‍टर भर्ती को मंजूरी, 25 हजार सरकारी भर्तियों का प्रोसेस शुरू

J&K Police Recruitment, Sarkari Naukri 2021: पुलिस विभाग में सब-इंस्‍पेक्‍टर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जल्‍द jkpolice.gov.in पर जारी किया जाएगा. अंतिम रूप से चयनित होने के लिए उम्‍मीदवारों को लिखित परीक्षा और फिजिकल टेस्‍ट से गुजरना होगा.

J&K Police Recruitment 2021: J&K Police Recruitment 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रदेश में 25 हजार भर्तियों को मिली हरी झंडी
  • SI भर्ती के लिए जल्‍द आधिकारिक नोटिफिकेशन होगा जारी

J&K Police Recruitment, Sarkari Naukri 2021: जम्‍मू एंड कश्‍मीर के लेफ्टिनेंट गर्वनर मनोज सिन्‍हा ने ऐलान किया है कि J&K पुलिस विभाग में 800 SI पदों पर भर्ती को मंजूरी दे दी गई है. पुलिस विभाग जल्द ही योग्‍य उम्‍मीदवारों के लिए सब-इंस्‍पेक्‍टर पदों पर भर्ती की प्रक्र‍िया शुरू करेगी. उन्‍होंने टि्वटर के माध्‍यम से इसकी जानकारी साझा की.

उन्‍होंने अन्‍य कई ट्वीट कर भर्ती से जुड़ी जरूरी जानकारी साझा की. अंतिम रूप से चयनित होने के लिए उम्‍मीदवारों को लिखित परीक्षा और फिजिकल टेस्‍ट से होकर गुजरना होगा. उन्‍होंने कहा कि भर्ती प्रक्रिया में ऐतिहासिक सुधार करते हुए पुलिस, जेल, फायर और आपातकालीन सेवा विभागों में नॉन-गजेटेड पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी. 

उन्‍होंने यह भी कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर प्रशासन की तरफ से सरकारी विभागों में 25 हजार नौकरियों के वादे को पूरा करने की दिशा में यह एक बड़ा कदम है. जल्‍द ही अन्‍य विभागों में भी भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए जाएंगे. जिसकी जानकारी उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर चेक कर सकेंगे. पुलिस विभाग में सब-इंस्‍पेक्‍टर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जल्‍द jkpolice.gov.in पर जारी किया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×