scorecardresearch
 

DSSSB Recruitment 2021: असिस्‍टेंट, फॉर्मासिस्‍ट समेत कई पदों पर होगी भर्ती, देखें एग्‍जाम डेट्स

DSSSB Recruitment 2021: DSSSB द्वारा जारी शेड्यूल के अनुसार 20 फरवरी, 2022 को दिल्ली ट्रांस्पोर्ट कारपोरेशन के असिस्टेंट फोरमैन का एग्जाम आयोजित किया जाएगा. 21 फरवरी से 25 फरवरी तर दिल्ली दिल्ली अर्बन सेल्टर इंप्रूवमेंट बोर्ड के तहत हेड क्लर्क के पद के लिए एग्जाम आयोजित किया जाएगा.

X
dsssb recruitment 2021 notification pdf dsssb recruitment 2021 notification pdf
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फरवरी में होने वाले एग्जाम का शेड्यूल जारी
  • असिस्‍टेंट, फॉर्मासिस्‍ट सहित कई पदों पर होनी है भर्ती

DSSSB Recruitment 2021 notification: दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने फरवरी, 2022 में होने वाले एग्जाम का शेड्यूल अपनी ऑफिशियल वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जारी कर दिया है.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ऑनलाइन माध्यम से विभिन्न पोस्ट कोड के लिए एग्जाम का आयोजन करेगा. ऑनलाइन एग्जाम और ई-एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए नोटिफिकेशन ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की जाएगी.

एग्जाम का नाम और एग्जाम की डेट टाइम ई एडमिट कार्ड में दिए जाएंगे. DSSSB द्वारा जारी शेड्यूल के अनुसार 20 फरवरी, 2022 को दिल्ली ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन के असिस्टेंट फोरमैन का एग्जाम आयोजित किया जाएगा. 21 फरवरी से 25 फरवरी तर दिल्ली अर्बन सेल्टर इंप्रूवमेंट बोर्ड के तहत हेड क्लर्क के पद के लिए एग्जाम आयोजित किया जाएगा.

दिल्ली स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड के तहत असिस्टेंट ग्रेड II पद के लिए परीक्षा 26 और 27 फरवरी, 2021 को आयोजित की जाएगी.

27 फरवरी को डीटीई ऑफ आयुष के तहत फार्मासिस्ट (यूनानी) के पद के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी.  दिल्ली अर्बन शेल्टर इंप्रूवमेंट बोर्ड के तहत हेड क्लर्क, दिल्ली जल बोर्ड के तहत सहायक फ़िल्टर सुपरवाइजर आदि के पदों पर एग्जाम आयोजित किया जाएगा. एग्जाम डेट की पूरी जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल कैलेंडर देखें.

एग्जाम शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें