scorecardresearch
 

Bank of Baroda Recruitment 2020: बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी का मौका, सिर्फ इंटरव्यू से होगा चयन

Bank of Baroda Recruitment 2020: बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में नौकरी करने का सुनहरा अवसर है. बैंक ऑफ बड़ौदा में सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इन पदों पर नियुक्ति के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी बल्कि इंटरव्यू से चयन किया जाएगा.

Bank of Baroda Recruitment 2020 Bank of Baroda Recruitment 2020

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) भर्ती 2020 के लिए 31 जुलाई 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आइए जानते हैं बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में निकली इस नौकरी से जुड़ी डिटेल.

BOB Recruitment 2020: पदों की संख्या

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में सुपरवाइजर के 49 पदों पर वैकेंसी निकली है.

शैक्षिक योग्यता

BOB में सुपरवाइजर के पदों पर निकली इस भर्ती प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों को ग्रेजुएट होने के साथ कंप्यूटर का ज्ञान (एमएस ऑफिस, ईमेल, इंटरनेट आदि) होना चाहिए.

आयु सीमा

BOB Recruitment 2020 के तहत सुपरवाइजर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 45 वर्ष निर्धारित की गई है.

कैसे होगा चयन?

BOB में सुपरवाइजर के पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इन पदों पर भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी.

Bank Of Baroda Recruitment 2020

आवेदन प्रक्रिया

Bank Of Baroda में सुपरवाइजर के पदों पर निकली इस वैकेंसी के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 31 जुलाई, 2020 निर्धारित है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार समय सीमा के अनुसार अप्लाई कर सकते हैं. आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें