scorecardresearch
 

बंगाल: दिनाजपुर केस में नया मोड़, लड़के की हत्या के आरोप में लड़की के पिता-भाई गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर में नाबालिग लड़की की मौत के मामले में नया मोड़ आया है. पुलिस ने लड़की के पिता और दो भाईयों को ही गिरफ्तार कर लिया है. इन पर फिरोज नामक लड़के की हत्या करने का आरोप है.

घटनास्थल पर चोपार पुलिस घटनास्थल पर चोपार पुलिस

  • सोनारपुर इलाके में लड़की-लड़के की हत्या का मामला
  • लड़के के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई
  • लड़की के पिता और दो भाई को किया गया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर में नाबालिग लड़की की मौत के मामले में नया मोड़ आया है. पुलिस ने लड़की के पिता और दो भाईयों को ही गिरफ्तार कर लिया है. इन पर फिरोज नामक लड़के की हत्या करने का आरोप है. फिरोज पर ही लड़की के साथ रेप और हत्या करने का आरोप लगा था.

गौरतलब है कि उत्तर दिनाजपुर के सोनारपुर में रविवार को एक 15 वर्षीय लड़की की लाश मिली थी. परिजनों ने लड़की के साथ रेप और हत्या का आरोप लगाया था. यह आरोप फिरोज आलम नामक लड़के पर लगा था. सोमवार को सोनारपुर के ही एक तालाब में फिरोज आलम की लाश मिली थी.

इसके बाद फिरोज आलम के परिवारवालों ने लड़की के पिता और भाइयों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. इस शिकायत के आधार पर लड़की के पिता और दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस्लामपुर पुलिस जिले के एसपी सचिन मक्कड़ ने कहा कि लड़के के परिजनों की शिकायत पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ जारी है.

पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में पता चला है कि लड़की के पिता और दोनों भाई ही फिरोज की हत्या के आरोपी है. तीनों को अभी 10 दिन की पुलिस कस्टडी में रखा गया है और पूछताछ की जा रही है. सरकारी वकील का कहना है कि फिरोज आलम को लड़की के पिता ने धमकी दी थी. इसके दूसरे दिन ही फिरोज की लाश मिली थी.

हालांकि, लड़की के परिजनों का कहना है कि आरोप निराधार है और उन्हें फंसाया जा रहा है. लड़की के पिता का कहना है कि मुझे नहीं पता कि पुलिस ने क्यों गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा है कि हम कुछ सवाल-जवाब करेंगे. मुझे लगता है कि मेरे उपर हत्या का झूठा केस लगाया जा रहा है.

फिलहाल, लड़की और फिरोज की हत्या के मामले की जांच जारी है. रविवार को लड़की की लाश गांव के ही बरगद के पेड़ के नीचे मिली थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की की मौत जहर पीने की वजह से हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें