scorecardresearch
 

बंगाल में BJP सांसद अर्जुन सिंह की कार पर ईंट और बम से हमला, TMC पर लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल के जगद्दाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार पर शनिवार रात ईंट और बम फेंके गए. उन पर यह हमला उस समय हुआ, जब वो भाटपाड़ा स्थित अपने घर लौट रहे थे. इस हमले में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार का शीशा टूट गया.

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह (फाइल फोटो- ANI) बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह (फाइल फोटो- ANI)

  • हमले में बाल-बाल बचे BJP सांसद अर्जुन सिंह, कार का शीशा टूटा
  • पश्चिम बंगाल में पहले भी BJP नेता अर्जुन सिंह पर हो चुका है हमला

पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद अर्जुन सिंह पर एक बार फिर से हमला हुआ है. पश्चिम बंगाल के जगद्दाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार पर शनिवार रात ईंट और बम फेंके गए. उन पर यह हमला उस समय हुआ, जब वो भाटपाड़ा स्थित अपने घर लौट रहे थे. इस हमले में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार का शीशा टूट गया. हालांकि वो इस हमले में बाल-बाल बच गए.

बीजेपी सांसद पर हमले की खबर सामने आने के बाद तनाव फैल गया, जिसके चलते इलाके में पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) को तैनात किया गया है. बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, ‘टीएमसी के गुंडों ने मेरी कार पर ईंट फेंके. इसके बाद मैं अपनी कार से बाहर आया और देखा कि एक व्यक्ति जमीन पर पड़ा है. उस व्यक्ति का नाम गणेश सिंह है. वह शराब के नशे में था. इसके बाद अचानक मेरी कार पर बम फेंका गया.’

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है. लिहाजा अब सूबे में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए. सूत्रों के मुताबिक जब गणेश सिंह को लेकर बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह हॉस्पिटल पहुंचे थे, तो उनकी टीएमसी के कार्यकर्ताओं के साथ बहस हुई. इसके बाद गणेश सिंह को कल्याणी जे. एन. एम. हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया था. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सरकार है और ममता बनर्जी मुख्यमंत्री हैं. यह

पहली बार नहीं है, जब बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह पर हमला किया गया है. इससे पहले भी उन पर हमला हो चुका है. इससे पहले पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना में उन पर हमला हुआ था और उनकी कार पर तोड़फोड़ किया गया था. उस बार भी बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया था.

अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया था, ‘मेरे ऊपर हमला किया गया और मेरी गाड़ी तोड़ दी गई. लोग शांतिपूर्व ढंग से प्रदर्शन कर रहे थे. पुलिस कमिश्नर ने मेरे सिर पर लाठी से वार किया और मुझे गालियां भी दी. मेरे घर पर भी हमला किया गया.’ इसके अलावा उनके घर में भी बम फेंकने की घटना सामने आ चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें