scorecardresearch
 

उत्तराखंड में जहरीली शराब से 6 की मौत, सीएम ने दिए मजिस्ट्रेट जांच के आदेश

उत्तराखंड में जहरीली शराब से एक बार फिर मातम पसर गया है. राजधानी देहरादून में जहरीली शराब पीने के कारण 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं जहरीली शराब पीने से चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • मृतकों ने ममोज और जूस की दुकान से खरीदकर पी थी शराब
  • जहरीली शराब पीने वाले कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है

उत्तराखंड में जहरीली शराब से एक बार फिर मातम पसर गया है. सूबे की राजधानी देहरादून में जहरीली शराब पीने के कारण 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं जहरीली शराब पीने से कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं.

उत्तराखंड पुलिस के महानिदेशक (कानून और व्यवस्था) अशोक कुमार ने बताया कि शराब पीने के बाद कई लोगों की तबीयत बिगड़ने की खबरें शुक्रवार दिन में आनी शुरू हुई थीं. इसमें अब तक कई लोगों के मरने की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि मरने वाले लोगों ने एक ममोज और जूस की दुकान से शराब लेकर पी थी.

अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक (कानून और व्यवस्था) ने कहा कि अस्पताल में भर्ती लोगों को बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं, क्योंकि इन्हीं के बयानों के आधार पर मामले की जांच को आगे बढ़ाया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें