scorecardresearch
 

नोएडा: पुलिस और बदमाशों के बीच 2 जगहों पर हुई मुठभेड़ में 2 बदमाश घायल

नोएडा के सेक्टर 39 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश शर्मा को खबर मिली कि दो बाइक पर सवार होकर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं. पुलिस चेकिंग कर रही थी कि सेक्टर 104 इलाके में संदिग्ध बाइक सवार बदमाश पुलिस को आते नज़र आए.

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ (फोटो- पुनीत शर्मा) पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ (फोटो- पुनीत शर्मा)

उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच दो अलग-अलग मुठभेड़ हुई. इसमें दो बदमाशों को गोली लगी. ये बदमाश लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. नोएडा के सेक्टर 39 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश शर्मा को खबर मिली कि दो बाइक पर सवार होकर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं. पुलिस चेकिंग कर रही थी कि सेक्टर 104 इलाके में संदिग्ध बाइक सवार बदमाश पुलिस को आते नज़र आए.

इंस्पेक्टर राजेश शर्मा और उनकी टीम ने जब बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो वे पुलिस पर ही गोलियां चला दिए. पुलिस ने भी जवाब भी फायरिंग की जिसमे यश ठाकुर नाम के बदमाश को गोली लगी. उसका एक साथी भी मौके से पकड़ा गया. पुलिस ने इनके पास से हथियार भी बरामद किए.  

मुठभेड़ के दौरान इनके साथी बाइक पर भाग निकले. पुलिस ने तुंरत कंट्रोल रूम को सूचना दी. सेक्टर 58 इलाके में स्टार वन टीम के प्रभारी एनकाउंटर स्पेशलिस्ट धमेंद्र शर्मा से इनकी मुठभेड़ हो गई. इस एनकाउंटर में राकेश नाम के बदमाश को गोली लगी जबकि उसका एक साथी फरार हो गया. पुलिस ने इनके पास से हथियार ज़ब्त कर लिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें