scorecardresearch
 

उत्तर प्रदेश के एटा में भैंस चोरी करने गए अपराधियों ने किया बच्ची से दुष्कर्म

एटा के एक घर में भैंस चुराने पहुंचे चोरों को जब घर में भैंस और कोई कीमती सामान नहीं मिला, तो वह घर की बच्ची को ही उठा ले गए. इसके बाद अपराधियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे छोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बच्ची से दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर) बच्ची से दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • चोरों को जब घर में कीमती सामान नहीं मिला तो बच्ची से किया दुष्कर्म
  • बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में चोरों ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया. एटा के एक घर में भैंस चुराने पहुंचे चोरों को जब घर में भैंस या दूसरा कोई कीमती सामान नहीं मिला, तो वह घर की बच्ची को ही उठा ले गए. इसके बाद अपराधियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे छोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए बदमाश आगरा और कासगंज के रहने वाले हैं. यह घटना एटा जिले के थाना आवागढ़ क्षेत्र की है जहां तीन बदमाश आरिफ इसरार और कलुआ गिरोह बनाकर कई दिनों से इलाके के गांव के पास डेरा डाले हुए थे. यहां उन्होंने उस घर की पहचान की जहां कीमती भैंसें थीं. घटना को अंजाम देने के मकसद से चोर घर में दाखिल हुए, लेकिन जिस वक्त ये लोग घर में पहुंचे तो वहां भैंसें मौजूद नहीं थीं. इसके बाद गुस्साए चोरों ने बच्ची को ही अगवा कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे छोड़ दिया.

इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के फतेहपुर बेरी इलाके में मंगलवार तड़के घर में चोरी करने के लिए आए बदमाशों में से एक ने घर में महिला को अकेली पा उसके साथ दुष्कर्म किया था. इसके साथ चोर घर में रखे नगद 20 हजार रुपये भी चोरी कर ले गए थे. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. हालांकि महिला ने पहले सिर्फ चोरी का मामला दर्ज कराया था, लेकिन बाद में महिला ने दुष्कर्म का मामला भी दर्ज कराया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें