scorecardresearch
 

UP: युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, 8 के खिलाफ FIR, 3 गिरफ्तार

एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि जब युवक देर रात करीब 11 बजे लड़की से मिलने उसके घर गया तो पड़ोसियों ने उसे देखा था. वहीं इस दौरान लड़की के घरवालों से जब युवक की कहासुनी हुई थी तब भी आस-पास के लोग वहां मौजूद थे.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • प्रेमिका से मिलने गए युवक की हत्या
  • मामले में 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में एक युवक की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बसखारी थाना क्षेत्र के मरैचा गांव में एक मुस्लिम युवक शुक्रवार देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. लड़की के परिजनों ने मौके पर युवक की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की. इस दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

8 के खिलाफ एफआईआर, 3 गिरफ्तार

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची बसखारी पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. वहीं पुलिस ने रविवार को इस मामले में आरोपी 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस अभी पूछताछ और मामले की जांच में जुटी है. 

लिंचिंग से पुलिस का इनकार

वहीं युवक के परिजनों ने प्रेम संबंध से इनकार करते हुए कहा कि युवक लड़की से मिलने के लिए नहीं गया था. परिजनों का कहना है कि प्रेम संबंध के चलते नहीं बल्कि दुश्मनी की वजह से युवक की हत्या की गई. इस मामले में जिला एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्रा ने कहा कि यह लिंचिंग या हिंदू-मुस्लिम प्रेम संबंध का मामला नहीं है, लेकिन प्रेम संबंधित के चलते ही युवक की हत्या की गई है.

एसपी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि जब युवक देर रात करीब 11 बजे लड़की से मिले उसके घर गया था तो पड़ोसियों ने उसे देखा था. वहीं इस दौरान लड़की के घरवालों से जब युवक की कहासुनी हुई थी तब भी आस-पास के लोग वहां मौजूद थे.

एसपी ने कहा कि इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें