scorecardresearch
 

पत्नी की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालता था नेवी कमांडर, गिरफ्तार

दिल्ली में तैनात इंडियन नेवी के कमांडर की शादी को कई साल हो चुके हैं. उनके दो बच्चे भी हैं. लेकिन कुछ दिन पहले उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई.

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक तस्वीर) पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक तस्वीर)

महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस ने इंडियन नेवी के एक कमांडर को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि वह अपनी पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड करता है. इस संबंध में उसकी पत्नी ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी. उसने पुलिस को दी गई शिकायत में अपने पति को पॉर्नोग्राफी की लत लग चुकी है.

दिल्ली में तैनात इंडियन नेवी के कमांडर की शादी को कई साल हो चुके हैं. उनके दो बच्चे भी हैं. लेकिन कुछ दिन पहले उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई. उसका मायका पुणे में है.

इसी बीच कमांडर की पत्नी को पता चला कि उसकी आपत्तिजनक और अश्लील तस्वीरे इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. महिला को पता था कि अक्सर उसका पति महिलाओं के फोटो एडिट करके इंटरनेट पर अपलोड करता रहता है. लिहाजा उसे समझते देर नहीं लगी कि ये हरकत किसकी है.

पीड़िता बीते मंगलवार को पुलिस के पास पहुंची और आपबीती सुनाई. पुलिस वाले भी उसकी बात सुनकर हैरान रह गए. पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू की. तो पता चला कि आरोपी कमांडर ने अपने दोस्तों की पत्नियों के अश्लील फोटो बनाकर भी इंटरनेट पर डाले थे.

आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया है कि उसके पति को 11 साल से पॉर्नोग्राफी की लत है. उन्होंने उसे छुड़ाने की कोशिश भी की है. डॉक्टर को भी दिखाया. लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. उसकी इस लत से उसका पूरा परिवार परेशान है. किसी अन्य महिला के साथ उसके अफेयर की जानकारी भी मिली है. अब पीड़ित पत्नी ने अदालत में तलाक की अर्जी लगा दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें