scorecardresearch
 

5 रुपये का लालच देकर 60 वर्षीय बुजुर्ग ने मासूम बच्चियों से किया रेप

दिल्ली में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने दो मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद उसने पीड़ित बच्चियों को पांच-पांच रुपये का लालच देने के बाद जान से मारने की धमकी भी दी, ताकि वे किसी और को न बताएं.

मासूम बच्चियों को बनाया हवस का शिकार मासूम बच्चियों को बनाया हवस का शिकार

दिल्ली में एक 60 वर्षीय ने दो मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद उसने पीड़ित बच्चियों को पांच-पांच रुपये का लालच देने के बाद जान से मारने की धमकी भी दी, ताकि वे किसी और को न बताएं. पीड़ित बच्चियों के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, साउथ-वेस्ट दिल्ली में रहने वाला मुहम्मद जैनुल मजदूरी का काम करता है. बीते रविवार उसके पड़ोस में रहने वाली दो बच्चियां घर पर अकेली थी. उनके माता-पिता मजदूरी के लिए बाहर गए हुए थे. इस बीच दोनों बच्चियां खेलने के लिए बाहर आईं. उसी वक्त जैनुल वहां आ धमका और चॉकलेट देने के बहाने दोनों को घर ले गया.

इसके बाद उसने उन दोनों को अपनी हवस का शिकार बनाया. वारदात के बाद उन्हें छोड़ने से पहले जैनुल ने दोनों को धमकाया कि वो इसके बारे में किसी को न बताएं. उसने दोनों को पांच-पांच रुपये भी दिए. इसके बाद दोनों अपने-अपने घर पहुंची. देर शाम दर्द होने पर 5 वर्षीय मासूम रो पड़ी. मां के पूछने पर उसने आपबीती बता दी, जिसे सुन सभी सन्न रह गए.

मासूम की मां ने अपनी बेटी के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान देखे. इसके बाद दोनों बच्चियों के माता-पिता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. डीसीपी मिलिंद महादेव डुंबरे ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी मुहम्मद जैनुल शादीशुदा है. उसके बच्चे भी हैं. वारदात के समय उसकी पत्नी और बच्चे घर पर मौजूद नहीं थे. इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग हैरान हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें