scorecardresearch
 

ओडिशा में युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई, पानी मांगने पर डाला पेशाब

कईपादर गांव के तीन लोगों ने बांगिडा गांव के युवक को मिलने के बहाने बुलाया. युवक जब कईपादर गांव पहुंचा तो आरोपियों ने उसे पेड़ से बांधा और डंडे से उसकी पिटाई की.

आरोपियों ने की युवक की पिटाई आरोपियों ने की युवक की पिटाई

  • भुवनेश्वर के करीब युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई
  • मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से कुछ किलोमीटर दूर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. कईपादर गांव में तीन लोगों ने एक युवक को पेड़ से बांधकर उसकी डंडे से पिटाई और पानी मांगने पर चेहरे पर पेशाब किया. ये घटना 18 दिसंबर की है और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया. 

सूत्रों के मुताबिक, कईपादर गांव के तीन लोगों ने बांगिडा गांव के युवक को मिलने के बहाने बुलाया. युवक जब कईपादर गांव पहुंचा तो आरोपियों ने उसे पेड़ से बांधा और डंडे से उसकी पिटाई की. आरोपियों ने उसे गालियां भी दीं.

इस दौरान युवक ने जब उनसे पानी मांगा तो एक आरोपी ने उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया. ग्रामीणों का कहना है कि युवक पर हमला प्रेम संबंध को लेकर हुआ.

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. खोरडा पुलिस के एसपी अजय प्रताप स्वैन ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. राजेंद्र भुयान नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें