scorecardresearch
 

मां-बाप की हत्या कर फरार हो रहा था बेटा, एक्सीडेंट में गई जान

राजस्थान के नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भदाणा गांव में एक बेटे ने अपने मां-बाप की हत्या की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद मोटरसाइकिल से फरार होते वक्त खुद सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई.

सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार बेटे की मौत सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार बेटे की मौत

  • नागौर में बेटे ने की मां-बाप की हत्या
  • फरार बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत
  • मामले की जांच में जुटी नागौर पुलिस

राजस्थान के नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भदाणा गांव से बुधवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. एक बेटे ने अपने मां-बाप की हत्या की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद मोटरसाइकिल से फरार होते वक्त खुद सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई.

सदर थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया, उन्हें सूचना मिली कि डेह रोड पर एक मोटरसाइकिल सवार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया है. हालांकि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने उसकी पहचान भदाणा निवासी हनुमानराम (40) के रूप में की है.

ये भी पढ़ें- हथियारों से लैस हो कोर्ट में घुसने की कोशिश, 3 राइफलों सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

इस बीच सूचना मिली कि हनुमानराम ने कुल्हाड़ी से अपने पिता रुघाराम (82) और मां पतासीदेवी की हत्या कर दी है. पुलिस ने जब मौके पर जाकर देखा तो दोनों के सिर और गले पर कुल्हाड़ी से वार किया गया था. आरोपी की पत्नी ने बताया कि हत्या के बाद जब हनुमानराम भाग रहा था तो उसने पीछे से आवाज देकर रोकने की कोशिश की लेकिन वह भाग गया. आरोपी की पत्नी ने ही ग्रामीणों को इस वारदात की जानकारी दी.

भदाणा में बुजुर्गों की हत्या की सूचना मिलने पर नागौर से एसपी विकास पाठक, एएसपी रामकुमार कस्वां, डीएसपी मुकुल शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी लेने के बाद उन्होंने शव को जेएलएन अस्पताल के शवगृह में रखवाया. पुलिस मां-बाप की हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश और मामले की जांच में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें