scorecardresearch
 

दिल्लीः जिगरी दोस्त ने ही मारी गोली, पैसों का लेन-देन बनी वजह

कत्ल की इस वारदात का खुलासा कभी न हो पाता अगर वहां सीसीटीवी कैमरा न लगा होता. दरअसल वहां लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई. फुटेज में घनश्याम मान सिंह पर गोली चलाते हुए साफ दिख रहा है.

रुपयों के लेन-देन की वजह से हो गई थी दुश्मनी रुपयों के लेन-देन की वजह से हो गई थी दुश्मनी

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के सागरपुर इलाके में सरेआम बाइक सवार युवकों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने कातिलों की पहचान कर ली है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

मृतक शख्स का नाम मान सिंह (40) था. पुलिस के मुताबिक, रात तकरीबन 11:30 बजे आरोपी घनश्याम अपने एक साथी के साथ बाइक पर इलाके में आया था. घनश्याम ने मौका पाते ही मान सिंह के करीब पहुंचकर उसे गोली मार दी और दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए.

मान सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई. कत्ल की इस वारदात का खुलासा कभी न हो पाता अगर वहां सीसीटीवी कैमरा न लगा होता. दरअसल वहां लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई. फुटेज में घनश्याम मान सिंह पर गोली चलाते हुए साफ दिख रहा है.

फिलहाल फरार आरोपियों की तलाश जारी है. गौरतलब है कि घनश्याम और मान सिंह कभी दोस्त हुआ करते थे. चार साल पहले रुपयों के लेन-देन की वजह से दोनों के बीच दुश्मनी हो गई थी. मृतक के परिजनों का कहना है, उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि मामूली रंजिश की वजह से घनश्याम अपने दोस्त मान सिंह का कत्ल भी कर सकता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें