scorecardresearch
 

दिल्लीः लॉ फर्म के मालिक रोहित टंडन ने कहा- ब्लैकमनी में एक बिल्डर का पैसा भी शामिल

दिल्ली के पॉश ग्रेटर कैलाश इलाके की लॉ फर्म में मिली काली कमाई के मामले में लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. पेशे से वकील और टी एंड टी लॉ फर्म के मालिक रोहित टंडन ने उनके पास से बरामद काली कमाई के एक बड़े हिस्से को गाजियाबाद के एक बिल्डर का बताया है.

लॉ फर्म के मालिक रोहित टंडन लॉ फर्म के मालिक रोहित टंडन

दिल्ली के पॉश ग्रेटर कैलाश इलाके की लॉ फर्म में मिली काली कमाई के मामले में लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. पेशे से वकील और टी एंड टी लॉ फर्म के मालिक रोहित टंडन ने उनके पास से बरामद काली कमाई के एक बड़े हिस्से को गाजियाबाद के एक बिल्डर का बताया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच अब उस बिल्डर की तलाश में जुट गई है.

आयकर विभाग और दिल्ली पुलिस के अधिकारी लगातार रोहित टंडन से पूछताछ कर रहे हैं. आयकर विभाग ने रोहित टंडन के देश के अलग-अलग जगहों में 18 बैंक अकाउंट्स के बारे में पता लगा लिया है. वहीं प्रवर्तन निदेशालय इस बात की पड़ताल कर रहा है कि क्या रोहित टंडन के विदेश में भी बैंक अकाउंट्स है.

जांच में जुटे अधिकारियों ने कहा कि अगर रोहित के विदेशों में बैंक अकाउंट्स मिलते हैं, तो उस पर नये एंटी ब्लैकमनी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा सकती है. सूत्रों की मानें तो रोहित टंडन के अगस्ता केस में गिरफ्तार हो चुके गौतम खेतान से भी संबंध बताए जा रहे हैं. फिलहाल मामले की जांच जारी है. पुलिस का कहना है कि रोहित टंडन जांच एजेंसियों को पूरी तरह सहयोग कर रहे हैं. जल्द ही इस मामले में कई और खुलासे हो सकते हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने शनिवार रात ग्रेटर कैलाश स्थित टी एंड टी लॉ फर्म पर रेड मारकर करीब 13.65 करोड़ रुपये बरामद किए थे. कथित फर्म रियल स्टेट, होटल्स और कॉरपोरेट जगत से जुड़े मामले देखने-सुलझाने का काम करती थी. फर्म के मालिक रोहित टंडन के पंजाब के बड़े नेताओं से काफी अच्छे संबंध बताए जाते हैं. वहीं टंडन ने अक्टूबर माह में 125 करोड़ रुपये की अघोषित संपत्ति का खुलासा किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें