scorecardresearch
 

कोरोना संक्रमित पत्रकार ने की आत्महत्या, एम्स की चौथी मंजिल से लगाई छलांग

पुलिस के मुताबिक, आत्महत्या करने वाले पत्रकार तरुण सिसोदिया कोरोना संक्रमित थे. एम्स के कोरोना वॉर्ड में उनका इलाज चल रहा था.

फाइल फोटो फाइल फोटो

  • एम्स के कोरोना वॉर्ड में चल रहा था इलाज
  • हादसे के बाद ICU में भर्ती कराया गया था

दिल्ली के एम्स ट्रामा सेंटर में एक कोरोना संक्रमित शख्स ने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक, खुदकुशी करने वाला शख्स पेशे से पत्रकार था. घायल स्थित में पत्रकार को ICU में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, कथित तौर पर आत्महत्या करने वाले तरुण सिसोदिया कोरोना संक्रमित थे. एम्स के कोरोना वॉर्ड में उनका इलाज चल रहा था. इस हादसे के बाद उन्हें ICU में एडमिट कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद तरुण के परिजनों को सूचना दे दी गई थी. लेकिन अभी तक कोई पूछताछ नहीं हुई है. इस मामले में आगे अस्पताल और परिवार से पूछताछ की जाएगी. तरुण के पास से कोई आई कार्ड नहीं मिला है, लेकिन पता चला है कि वो एक मीडिया संस्थान में काम करते थे.

देश में बढ़ रहा कोरोना का खतरा, मरीजों का आंकड़ा 700000 के पार

देश में 7 लाख कोरोना मरीज

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अब देश में कोरोना मरीजों की संख्या सात लाख के पार हो चुकी है. दुनिया में भारत सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित देशों में तीसरे नंबर पर है. वहीं, दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या एक लाख के पार पहुंच चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें