scorecardresearch
 

रिश्ते हुए शर्मसार, सगे चाचा ने रिश्तेदार के साथ मिलकर नाबालिग भतीजी से कई महीने किया रेप

हरियाणा के पलवल से छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. 13 वर्षीय छात्रा से उसके सगे चाचा और दूर के रिश्तेदार कई महीनों तक रेप की वारदात को अंजाम दिया.

नाबालिग छात्रा से रेप (प्रतीकात्मक) नाबालिग छात्रा से रेप (प्रतीकात्मक)

  • छात्रा से रेप का मामला, पिता ने दर्ज कराई शिकायत
  • सगे चाचा और दूर के रिश्तेदार कई महीनों तक किया रेप

हरियाणा के पलवल से छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. 13 वर्षीय छात्रा से उसके सगे चाचा और दूर के रिश्तेदार कई महीनों तक रेप करते रहे. छात्रा जब घर पर अकेली रहती तो चाचा व रिश्तेदार मौका देख उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते थे. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चाचा ने सगी भतीजी के साथ लगभग तीन महीने तक रेप किया. वहीं, एक अन्य रिश्तेदार सरजीत ने भी पीड़िता के साथ छह महीने तक रेप किया. दोनों आरोपी मौका देखकर नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना डालते थे. मामला कैंप थाना क्षेत्र का है.

पिता ने दर्ज कराई शिकायत

महिला थाना प्रभारी हिरामणी ने बताया कि नाबालिग पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 13 वर्षीय बेटी सातवीं कक्षा में पढ़ती है और वो बाहर ड्यूटी पर रहते हैं.  उसकी मां (पत्नी) घरेलू काम से बाहर चली जाती है. बच्चे बाहर खेलने जाते थे और बेटी जब घर पर अकेली रहती तो एक दूर का रिश्तेदार सरजीत अक्सर घर आता था. वो बेटी को अकेला देख उसके साथ दरिंदगी करता है. पिता ने बताया कि लड़की का चाचा भी पिछले तीन-चार महीने से मौका देख बेटी का रेप करता है.

महिला थाना प्रभारी हिरामणी ने बताया कि एक दिन पड़ोसियों को शक होने पर उन्होंने इसकी जानकारी लड़की के पिता को दी, जिस पर परिवार ने लड़की से पूछताछ की तो उसने सारी बात बताई. इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें