scorecardresearch
 

ऑडी से सुलझी ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, दोस्तों ने ही की युवक की हत्या

बीती 7 तारीख को अरशद दोस्त शाहरुख की ऑडी मांगकर अपने तीन दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला था, लेकिन अरशद को क्या पता था कि इस घूमने की कीमत उसको अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी.

ऑडी कार के लिए मर्डर (Photo- Aajtak) ऑडी कार के लिए मर्डर (Photo- Aajtak)

  • कार छीनने के चक्कर में मर्डर कर नाले में फेंका शव
  • मर्डर करने के बाद ऑडी कार को भी छोड़ भागे आरोपी

गुरुग्राम के सुशांत लोक थाना क्षेत्र में 35 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल, मामला बीती 8 तारीख का है, जब गुरुग्राम के सुशांत लोक थाना क्षेत्र में नाले में एक शव मिला और मृतक की पहचान साहिबाबाद निवासी अरशद के रूप में हुई जो ओला कैब चालक था.

बीते 7 तारीख को अरशद दोस्त शाहरुख की ऑडी गाड़ी मांगकर अपने तीन दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला था, लेकिन अरशद को क्या पता था कि इस घूमने की कीमत उसको अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी. अरशद अपने तीन दोस्तों के साथ गांव दुधवा गया था, जहां दो अन्य दोस्त अजय और सोनू मिल गए और उस दिन सभी दोस्तों ने खूब शराब पी ली.

दोस्तों ने की अरशद को लूटने की प्लानिंग

इसके बाद शराब का नशा अजय और सोनू के सिर पर इस कदर चढ़कर बोला कि उनकी नीयत खराब हो गई और उन्होंने अरशद को लूटने की योजना बनाई. अरशद को उन्होंने गाड़ी के पीछे बैठा दिया और खुद गाड़ी चलाने लगे. आगे जाकर एक चादर से अरशद की गला घोंटकर हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद दोनों आरोपी बेहद डर गए और सिर्फ अरशद का मोबाइल और पर्स लेकर फरार हो गए. वहीं, ऑडी को उन्होंने वहीं पर छोड़ दिया. वहीं, पुलिस ने अज्ञात शव को बरामद किया और ठीक उसी दिन लावारिस हालात में ऑडी गाड़ी भी मिली.

इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और उसी ऑडी की मदद से पुलिस के हाथ दोनों आरोपी तक पहुंचे. बहरहाल, गुरुग्राम पुलिस इन से पूछताछ कर रही है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें