scorecardresearch
 

हरियाणा: कांग्रेस नेता विकास चौधरी हत्याकांड में हेड कांस्टेबल और PSO गिरफ्तार

हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता रहे विकास चौधरी हत्याकांड में पुलिस ने अब अपने ही हेड कांस्टेबल राजकुमार उर्फ राजू को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने विकास चौधरी के पीएसओ को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

  • हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में पुलिस हेड कांस्टेबल गिरफ्तार
  • गिरफ्तार हेड कांस्टेबल पर विकास की गतिविधि की जानकारी देने का लगा आरोप

हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता रहे विकास चौधरी हत्याकांड में पुलिस ने अब अपने ही हेड कांस्टेबल राजकुमार उर्फ राजू को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने विकास चौधरी के पीएसओ को भी गिरफ्तार किया है. पीएसओ पर गैंगस्टर कौशल को विकास चौधरी का नंबर और उसकी गतिविधि के बारे में जानकारी देने का आरोप है.

फिलहाल पुलिस ने दोनों को पुलिस रिमांड पर लिया है. उपरोक्त तस्वीर में पुलिस गिरफ्त में लाल टीशर्ट में दिखाई दे रहा व्यक्ति हरियाणा पुलिस का हवलदार राजकुमार है जिस पर गैंगस्टर कौशल को कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी व शहर के अन्य लोगों के बारे में जानकारी और उनका मोबाइल नंबर देने का आरोप है.

पुलिस ने जांच में यह भी पाया कि राजकुमार कौशल की मां से मिलकर इस मदद के बदले करीब 3 लाख रुपए भी लेकर आया था. पुलिस के मुताबिक 3 दिन पहले मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाश सचिन कौशल और गुड़गांव की भोंडसी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए आरोपी नीरज का जब आमना-सामना कराया गया तब हेड कांस्टेबल राजकुमार उर्फ राजू का नाम सामने आया.

राजकुमार फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच और हरियाणा पुलिस की एसटीएफ में पोस्टेड रहा है. फिलहाल वह छुट्टी पर चल रहा था. राजकुमार का नाम सामने आने के बाद उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है.

राजू से पूछताछ करने पर विकास चौधरी के पीएसओ प्रदीप का नाम सामने आया है. प्रदीप पर विकास चौधरी का मोबाइल नंबर और उसकी हर गतिविधि की जानकारी राजकुमार को देने का आरोप है. फिर वही जानकारी राजकुमार अपने संपर्कों के माध्यम से कौशल तक पहुंचाता था. पुलिस के मुताबिक राजकुमार व्हाट्सएप के जरिए कौशल के संपर्क में रहता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें