scorecardresearch
 

गुरुग्राम: ATM से छेड़छाड़ कर रहा था चोर, मौके पर ही हुआ गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर चोरी की कोशिश कर रहे एक चोर को गिरफ्तार किया है. वहीं, उसका साथी मौके से फरार हो गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • शहर के पॉश इलाके डीएलएफ फेज 3 की घटना
  • सीसीटीवी की मॉनिटरिंग कर रहे लोगों ने पकड़ा

गुरुग्राम पुलिस ने एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर चोरी की कोशिश कर रहे एक चोर को गिरफ्तार किया है. वहीं, उसका साथी मौके से फरार हो गया. घटना शहर के पॉश इलाके डीएलएफ फेज 3 की है. गिरफ्तार आरोपी शाकिर, प्रदेश के मेवात का निवासी बताया जाता है.

शाकिर अपने साथी के साथ एटीएम मशीन को खोलने की कोशिश कर रहा था. सीसीटीवी मॉनिटर कर रही टीम ने उसे मौके पर ही धर दबोचा. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

यह भी पढ़े- न गार्ड-न CCTV, एटीएम को ग्राइंडर से काट लाखों रुपये ले गए चोर

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि एटीएम मशीन से छेड़छाड़ करते शाकिर की फुटेज देखकर यह लग रहा है कि वह तकनीकी तौर पर दक्ष है. वह बड़े ही आराम से एटीएम के ऊपर के हिस्से में छेड़छाड़ कर उसे खोलने तक मे कामयाब हो गया था. पुलिस शाकिर से पूछताछ कर रही है.

साइबर सिटी में अपराधी बेखौफ

साइबर सिटी गुरुग्राम में अपराधी बेखौफ हैं. आए दिन लूट की घटनाएं सामने आ रही हैं. बता दें कि फरवरी महीने में ही बादशाहपुर इलाके में आंध्रा बैंक के एटीएम को ग्राइंडर मशीन से काटकर कैश चोरी की घटना सामने आई थी.

यह भी पढ़े- गुरुग्राम में इनामी बदमाश गिरफ्तार, ATM लूट की वारदात को देता था अंजाम

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें