scorecardresearch
 

गुरुग्राम के दर्जनों पब में पुलिस की चेकिंग, 400 लोगों से पूछताछ

गुरुग्राम पुलिस ने बीती रात 6 दर्जन से ज्यादा पब और बार में चेकिंग अभियान चलाया जिसमें लगभग 400 लड़के-लड़कियों से पूछताछ की गई. बार और मॉल में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए. 

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम के पब और बार में अब पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस की चार टीम पब और बार में आने वाले लड़के और लड़कियों पर नजर रख रही है. बीती रात 6 दर्जन से ज्यादा पब और बार में एक चेकिंग अभियान चलाया गया जिसमें 400 से ज्यादा लड़के-लड़कियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई.

पुलिस चेकिंग का मकसद गैंगस्टर और नाबालिग लड़के-लड़कियों पर नजर रखना था कि कहीं उन्हें बार में शराब तो परोसी नहीं जाती. गुरुग्राम के बार में पुलिस की विशेष टीम ने चेकिंग अभियान चलाया जिसमें लगभग 400 के आसपास लड़के लड़कियों के आईडी प्रूफ चेक किए गए. इसके अलावा पब और बारों में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को भी चेक किया गया. पब बाउंसरों और संचालकों से भी पूछताछ की गई. इन पब और बारों में देह व्यापार जैसी घटनाएं न हो इसपर भी पुलिस की ख़ुफ़िया टीम नजर गड़ाए हुई है. 

दरअसल गुरुग्राम का एमजी रोड का इलाका लगातार विवादों में रहा है. इस इलाके में सबसे ज्यादा पब और बार हैं. यहां दिल्ली-एनसीआर ही नहीं बल्कि हरियाणा के कई जिलों के लोग भी आकर मौज मस्ती करते हैं. पब बंद होने के बाद बाहर लोग छेड़छाड़ और लड़ाई-झगड़ों जैसी घटनाओं को भी अंजाम देते हैं. इसलिए पुलिस अब इन पब और बारों पर ही नहीं बल्कि एमजी रोड समेत उन सभी इलाकों पर नजर रखेगी जहां भी देर रात में भी लोगों का आना-जाना रहता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें