scorecardresearch
 

गुरुग्राम: लॉकडाउन के दौरान आपसी रंजिश में हत्या, चार गिरफ्तार

मृतक राहुल के भाई की मानें तो राहुल के दोस्तों ने ही इस वारदात को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया. वहीं हत्या के बाद आरोपी मौके से भी फरार हो गए.

X
लॉकडाउन के दौरान राहुल की हत्या लॉकडाउन के दौरान राहुल की हत्या

  • लॉकडाउन के दौरान हत्या की वारदात
  • पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

कोरोना संकट के कारण देश में लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन के चलते लोगों को घरों में रहने के निर्देश दिए गए हैं. हालांकि इस बीच हत्या के भी कई मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच हत्या के एक मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

मामला हरियाणा के गुरुग्राम का है. साइबर सिटी के सेक्टर 9 में युवक को गोलियों से छलनी कर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल 35 वर्षीय राहुल रात में फिरोजगांधी कॉलोनी में कोरोना महामारी को लेकर ठीकरी पहरे पर बैठा था. तभी उसके दोस्त उसे बाइक पर बैठा कर ले गए और सुबह जब राहुल घर नहीं पहुंचा तो पुलिस के जरिए उसके परिजनों को उसकी हत्या की खबर मिली.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

मृतक राहुल के भाई की मानें तो राहुल के दोस्तों ने ही इस वारदात को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया. वहीं हत्या के बाद आरोपी मौके से भी फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में 4 से 5 नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की. पुलिस की तीन टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी, जिसके बाद पुलिस ने हत्या के चार आरोपी मनीष, मंगल, प्रेम और विक्की को गिरफ्तार कर लिया.

कोरोना पर भ्रम फैलाने से बचें, आजतक डॉट इन का स्पेशल WhatsApp बुलेटिन शेयर करें

इस मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है. एसीपी क्राइम के मुताबिक मृतक राहुल की कुछ दिन पहले ही विक्की से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसी रंजिश में विक्की ने अपने साथियों के साथ मिलकर राहुल की हत्या को अंजाम दिया है. इस हत्याकांड का एक आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का दावा है कि उसे भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें